अमिताभ बच्चन ने श्रीदेवी को मनाने के लिए भेजा था फूलों से भरा ट्रक, एक हां के लिए बेलने पड़े थे खूब पापड़

Amitabh Bachchan and Sridevi: श्रीदेवी को मनाने के लिए अमिताभ बच्चन ने उनके लिए फूलों से भरा ट्रक भेजा था. इस किस्से के बारे में दिवंगत कोरियोग्राफर सरोज खान ने खुलासा किया था.

अमिताभ बच्चन ने श्रीदेवी को मनाने के लिए भेजा था फूलों से भरा ट्रक, एक हां के लिए बेलने पड़े थे खूब पापड़

जब अमिताभ बच्चन ने श्रीदेवी से हां करवाने के लिए भेजो फूलों का ट्रक

नई दिल्ली:

Amitabh Bachchan and Sridevi: अमिताभ बच्चन बॉलीवुड के शहंशाह हैं. उन्होंने अपनी एक्टिंग से हर बार फैंस को दीवाना बनाया है. अमिताभ बच्चन के साथ कई एक्ट्रेसेस की जोड़ी बनी लेकिन श्रीदेवी के साथ उनकी जोड़ी को सबसे ज्यादा पसंद किया गया था. दोनों ने साथ में कई फिल्मों में काम किया है. उनकी एक फिल्म खुदा गवाह थी. इसमें अमिताभ-श्रीदेवी की जोड़ी को खूब पसंद किया गया था. हालांकि इस फिल्म का श्रीदेवी हिस्सा नहीं बनना चाहती थीं. श्रीदेवी को मनाने के लिए अमिताभ बच्चन को बहुत पापड़ बेलने पड़े थे. आइए आपको फिल्म से जुड़ा मजेदार किस्सा बताते हैं.

श्रीदेवी के लिए भेजा था फूलों से भरा ट्रक
श्रीदेवी को मनाने के लिए अमिताभ बच्चन ने उनके लिए फूलों से भरा ट्रक भेजा था. इस किस्से के बारे में दिवंगत कोरियोग्राफर सरोज खान ने खुलासा किया था. सत्यार्थ नायक की किताब में सरोज खान ने इस किस्से के बारे में बताया था. सरोज खान ने बताया था कि वो श्रीदेवी के साथ एक गाना शूट कर रही थीं. गाने के सेट पर एक फूलों से भरा ट्रक आया था. जिसे देखकर वो इंप्रेस हो गई थीं लेकिन उन्हें फिल्म में काम करने पर लग रहा था कि उनके लिए फिल्म में कुछ नहीं है.

श्रीदेवी ने रखी ये डिमांड
खुदा गवाह के मेकर्स के सामने श्रीदेवी ने एक शर्त रखी थी. उन्होंने कहा था कि वो फिल्म एक ही शर्त पर करने के लिए हां कहेंगी. अगर उन्हें अमिताभ बच्चन के साथ लीड रोल और उनकी बेटी दोनों का रोल करने दिया जाएगा. फिल्ममेकर मनोज देसाई और मुकुंद आनंद ने उनकी शर्त मान ली थी और इस तरह से श्रीदेवी खुदा गवाह की एक्ट्रेस बन गई थीं. ये फिल्म सुपरहिट साबित हुई थी. आखिरी बार श्रीदेवी और अमिताभ बच्चन साथ में गौरी शिंदे की इंग्लिश विंग्लिश में नजर आए थे. ये फिल्म 2012 में रिलीज हुई थी. इस फिल्म में बिग बी का कैमियो था तो श्रीदेवी लीड रोल में नजर आईं थीं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com