मां तेजी बच्चन के साथ इस नवजात बच्चे को निहार रहे अमिताभ बच्चन की PHOTO वायरल, बता सकते हैं कौन है ये नन्हा सुपरस्टार?

फोटो में आप देख सकते हैं कि अमिताभ अपनी मां तेजी बच्चन (Amitabh Bachchan with Teji Bachchan) के साथ हॉस्पिटल में हैं और सभी एक नवजात बच्चे को निहारते हुए दिख रहे हैं. अमिताभ बच्चन भी झुक कर बच्चे को निहार रहे हैं. क्या हुआ गेस कर पाए?

मां तेजी बच्चन के साथ इस नवजात बच्चे को निहार रहे अमिताभ बच्चन की PHOTO वायरल, बता सकते हैं कौन है ये नन्हा सुपरस्टार?

अमिताभ बच्चन की इस नन्हे बच्चे के साथ फोटो वायरल

नई दिल्ली :

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) बॉलीवुड के शहंशाह हैं और उन्हें यह खिताब यूं ही नहीं मिला है. बिग बी ने फिल्म इंडस्ट्री में अपने कई साल दिए हैं, जिस वजह से आज उन्हें लोग दुनियाभर में अलग-अलग नामों से पहचानते हैं. अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव रहते हैं और फैन्स के साथ अक्सर अपनी अनदेखी तस्वीरें साझा करते हैं. इसी क्रम में एक फोटो अमिताभ बच्चन की इस समय तेजी से वायरल हो रही है, जिसमें वे अपनी मां तेजी बच्चन (Teji Bachchan) के साथ दिखाई दे रहे हैं. फोटो में वे अस्पताल में देखे जा सकते हैं और उनके आस-पास नर्स खड़ी हैं. फोटो में अमिताभ एक नवजात बच्चे को निहारते हुए दिखाई रहे हैं. हालांकि बच्चे का चेहरा तो नहीं क्लियर है, पर क्या आप गेस कर सकते हैं कि यह नन्हा बच्चा आखिर कौन है?

फोटो में आप देख सकते हैं कि अमिताभ अपनी मां तेजी बच्चन (Amitabh Bachchan with Teji Bachchan) के साथ हॉस्पिटल में हैं और सभी एक नवजात बच्चे को निहारते हुए दिख रहे हैं. अमिताभ बच्चन भी झुक कर बच्चे को निहार रहे हैं. क्या हुआ गेस कर पाए? अगर अब भी नहीं, तो बता दें कि जिस बच्चे को अमिताभ इतने प्यार से देख रहे हैं, वह कोई और नहीं बल्कि उनके बेटे अभिषेक बच्चन हैं. जी हां, यह फोटो तब की है, जब अभिषेक इस दुनिया में आए थे. 

gcv3s268

सोशल मीडिया पर जहां इस तस्वीर के वायरल होने के बाद कुछ लोग अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan Childhood Photo) के नाम को गेस कर ले रहे हैं. वहीं कुछ माथापच्ची करने के बाद भी उन्हें पहचान नहीं पा रहे. गौरतलब है कि अभिषेक बच्चन आज 46 साल के हो गए हैं और उन्होंने ब्यूटी क्वीन ऐश्वर्या राय से शादी की है. तो कैसी लगी आपको अभिषेक बच्चन की बचपन की ये तस्वीर? हमें कमेंट कर जरूर बताएं. 

VIDEO: धर्मा प्रोडक्शन के दफ्तर के बाहर स्पॉट हुए अनिल कपूर, कैमरे को दिया पोज

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com