एक्टिंग और दमदार पर्सनालिटी के साथ शानदार आवाज के भी राजा है अमिताभ बच्चन, एक्टर की लाइव परफॉर्मेंस जीत लेगी आपका दिल

अमिताभ बच्चन की डायलॉग डिलिवरी का कोई मुकाबला नहीं. एक्टिंग और वन लाइनर्स के भी वो शहंशाह हैं. और जब सिंगिंग में गला आजमाते हैं तब भी कोई उनके आस पास नहीं टिकता.

एक्टिंग और दमदार पर्सनालिटी के साथ शानदार आवाज के भी राजा है अमिताभ बच्चन, एक्टर की लाइव परफॉर्मेंस जीत लेगी आपका दिल

एक्टिंग और पर्सनालिटी में लाजवाब अमिताभ बच्चन की सिंगिंग की है जबरदस्त

नई दिल्ली:

बिग बी यानी कि अमिताभ बच्चन जो भी करते हैं वो नायाब ही होता है. उनकी डायलॉग डिलीवरी का कोई मुकाबला नहीं. एक्टिंग और वन लाइनर्स के भी वो शहंशाह हैं. और, सिंगिंग में गला आजमाते हैं तब भी कोई उनके आस पास नहीं टिकता. इसकी एक मिसाल है वो वीडियो जो हाल ही में अमिताभ बच्चन ने खुद अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. जिसमें उनका सिंगिंग स्टाइल फैन्स को फिर उनका मुरीद बना रहा है.  

 पिडली सी बातें

‘पिडली सी बातें…' ये अमिताभ बच्चन की ही फिल्म शमिताभ का एक गाना है. जिसे फिल्म में भी अमिताभ बच्चन ने खुद ही गाया है. इसी गाने का वीडियो अमिताभ बच्चन ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है. लेकिन फिल्मी नहीं बल्कि एक स्टेज शो में. जिसमें  वो पिडली सी बातें सॉन्ग पर लाइव परफॉर्म कर रहे हैं. उनके आसपास बुनी गई कोरियोग्राफी भी लाजवाब है. ये परफॉर्मेंस अमिताभ बच्चन ने साल 2015 में स्टार गिल्ड अवॉर्ड में दी थी. जिसे एक बार फिर शेयर किया है.

फैंस हुए इम्प्रेस

अमिताभ बच्चन ने इस पोस्ट के साथ सिर्फ एक इमोजी शेयर किया है कोई कैप्शन नहीं दिया है. बिग बी का कूल स्टाइल देखकर ही फैन्स उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे. एक यूजर ने लिखा कि ओजी मेगास्टार हैं. एक यूजर ने लिखा कि ये एक्सीलेंट परफॉर्मेंस है. जिसमें एनर्जी, पावर और शाइनिंग है. एक  यूजर ने लिखा कि ये असल में एक लीजेंड है. एक यूजर को सॉन्ग इतना पसंद आया कि वो इसकी बाकी डिटेल्स भी पता करना चाहता है. हालांकि कुछ यूजर्स को पूरे गाने के बीच दिखा दीपिका का लुक ज्यादा पसंद आ रहा है. जिनके नाम के साथ यूजर्स हार्ट का इमोजी भी पोस्ट कर रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

'किसी का भाई किसी की जान' के सितारे फिल्म के प्रचार में कर रहे दिन-रात एक