एक बार फिर अमिताभ बच्चन ने खरीदना मुंबई में आलीशान घर, अब बिग बी हो चुके हैं इतने घरों को मालिक

बॉलीवुड के मेगास्टार अमिताभ बच्चन फिल्मों के अलावा अपनी संपत्ति को लेकर भी काफी चर्चा में रहते हैं. वह अक्सर अपनी संपत्ति को बढ़ाने की कोशिश करते रहते हैं. अब एक बार फिर से बिग बी अपनी नई सपंत्ति लेकर चर्चा में हैं. उन्होंने अब मुंबई के बेहद पॉश इलाके में करोड़ों रुपये का घर खरीदा है

एक बार फिर अमिताभ बच्चन ने खरीदना मुंबई में आलीशान घर, अब बिग बी हो चुके हैं इतने घरों को मालिक

एक बार फिर अमिताभ बच्चन ने खरीदना मुंबई में आलीशान घर

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के मेगास्टार अमिताभ बच्चन फिल्मों के अलावा अपनी संपत्ति को लेकर भी काफी चर्चा में रहते हैं. वह अक्सर अपनी संपत्ति को बढ़ाने की कोशिश करते रहते हैं. अब एक बार फिर से बिग बी अपनी नई सपंत्ति लेकर चर्चा में हैं. उन्होंने अब मुंबई के बेहद पॉश इलाके में करोड़ों रुपये का घर खरीदा है, जिसकी काफी चर्चा हो रही है. अमिताभ बच्चन की नई संपत्ति 12 हजार स्क्वेयर फीट में फैली हुई है. दिग्गज अभिनेता की यह संपत्ति फ्लैट के तौर पर जिसे उन्होंने इन्वेस्टमेंट के लिए खरीदा है. 

अंग्रेजी वेबसाइट टाइम्स ऑफ इंडिया की खबर के अनुसार अमिताभ बच्चन ने मुंबई के फोर बंगलो एरिया की पार्थेनन बिल्डिंग के 31वें फ्लोर पर अपना नया आलीशान घर खरीदा है. जिसका एरिया 12 हजार क्वेयर फीट में फैला हुआ है. अभिनेता ने यह घर सिर्फ इन्वेस्टमेंट के मकसद से लिया है. हालांकि अमिताभ बच्चन ने इस घर को कितनी कीमत में खरीदा है, इसका अभी तक खुलासा नहीं हो पाया है. इससे पहले पिछले साल भी बिग बी अपनी संपत्ति को लेकर चर्चा में थे. 

उन्होंने पिछले साल एक घर खरीदा था. जिसके लिए अमिताभ बच्चन ने 62 करोड़ रुपये स्‍टांप ड्यूटी दी थी. आपको बता दें कि बिग बी के पास मुंबई में अब कई मकान हैं,  जिनकी अच्छी-खासी कीमत है. हालांकि वह जुहू स्थित अपने बंगले जलसा में रहते हैं. खबरों की मानें तो साल 2013 में अमिताभ बच्चन ने अपने बंगले जलसा की पीछे मौजूद एक घर को खरीद लिया था. इस घर के लिए अमिताभ बच्चन को उस वक्त 50 करोड़ रुपये खर्च करने पड़े थे. जलसा के अलावा बिग बी के पास प्रतीक्षा नाम का भी एक बंगला है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा एक जैसे आउटफिट में आए नजर