अमिताभ बच्चन के नाती अगस्त्य नंदा हैं बेहद हैंडसम, सुहाना खान संग रिलेशनशिप को लेकर हो रही है स्टार किड की चर्चा!

एक्टर अगस्त्य नंदा, दिग्गज एक्टर अमिताभ बच्चन की बेटी श्वेता बच्चन के बेटे हैं. वहीं वह भी सुहाना की फिल्म द आर्चीज का हिस्सा हैं, जिसके चलते वह सुर्खियों में हैं.

अमिताभ बच्चन के नाती अगस्त्य नंदा हैं बेहद हैंडसम, सुहाना खान संग रिलेशनशिप को लेकर हो रही है स्टार किड की चर्चा!

सुहाना खान के साथ रिलेशनशिप को लेकर चर्चा में हैं अगस्त्य नंदा

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के किंग यानी शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान इन दिनों सुर्खियों में हैं. दरअसल, ज़ोया अख्तर की फिल्म द आर्चीज़ से सुहाना ओटीटी पर डेब्यू करने जा रही हैं. हालांकि इसी बीच उनके रिलेशनशिप की खबरें सुर्खियों में आ गई हैं. बीते दिनों हिंदुस्तान टाइम्स की रिपोर्ट में सुहाना खान और एक्टर अगस्तय नंदा के रिलेशनशिप के कपल होने का दावा किया गया था. हालांकि इस रिपोर्ट पर कोई रिएक्शन सामने नहीं आया है. लेकिन क्या आप जानते हैं कि अगस्त्य नंदा और कोई नहीं बल्कि अमिताभ बच्चन के नाती हैं.

जी हां, एक्टर अगस्त्य नंदा, दिग्गज एक्टर अमिताभ बच्चन की बेटी श्वेता बच्चन के बेटे हैं. वहीं वह भी सुहाना की फिल्म द आर्चीज का हिस्सा हैं, जिसके चलते वह सुर्खियों में हैं. हालांकि उनकी चर्चा जहां सोशल मीडिया पर छाई हुई है तो वहीं अगस्त्य के लुक्स के भी फैंस दीवाने हो गए हैं. हाल ही में फिल्म द आर्चीज का एक वीडियो फिल्म के मेकर्स ने रिलीज किया था, जिसमें सुहाना खान से लेकर अगस्त्य नंदा तक, सभी का लुक फैंस को पसंद आया था.

एक्टर अगस्त्य नंदा अक्सर मीडिया के सामने अपनी फैमिली के साथ नजर आते हैं. वहीं एक्टर की फोटोज देखकर फैंस उनकी तुलना उनके मामा अभिषेक बच्चन से करते हुए नजर आते हैं. सोशल मीडिया पर एक्टर की फोटोज देखकर फैंस उन्हें और उनकी बहन को श्वेता बच्चन और अभिषेक बच्चन की कॉपी बताते हुए नजर आते हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें, अगस्त्य नंदा की फिल्म द आर्चीज जल्द ही ओटीटी प्लैटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने वाली है, जिसमें सुहाना खान और खुशी कपूर जैसे स्टार किड बॉलीवुड में डेब्यू करते दिखेंगे. हालांकि देखना होगा कि वह फैंस का दिल जीत पाते हैं या नहीं.