अमिताभ बच्चन की नातिन को ट्रोल ने कहा- तुम्हें नौकरी की जरूरत है, नव्या नवेली नंदा ने यूं दिया जवाब...

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) की नातिन नव्या नवेली नंदा (Navya Naveli Nanda) ने ट्रोल को बखूबी जवाब दिया है.

अमिताभ बच्चन की नातिन को ट्रोल ने कहा- तुम्हें नौकरी की जरूरत है, नव्या नवेली नंदा ने यूं दिया जवाब...

नव्या नवेली नंदा (Navya Naveli Nanda)

नई दिल्ली:

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) की नातिन नव्या नवेली नंदा (Navya Naveli Nanda) ने इस महीने की शुरुआत में 'नवेली' (Naveli) नाम से एक प्रोजेक्ट की शुरुआत की. उनके इस प्रोजेक्ट को सोशल मीडिया पर काफी सराहना मिल रही है. लेकिन कुछ वर्ग ऐसा भी है, जो नव्या नवेली नंदा (Navya Naveli Nanda) को इसके लिए ट्रोल कर रहा है. लेकिन नव्या नवेली नंदा (Navya Naveli Nanda Troll) भी ट्रोल को बखूब जवाब देना जानती हैं. उन्होंने अपने जवाब से आलोचकों का मुंह बंद कर दिया.

Malaika Arora ने जिम में इस अंदाज में किया हार्ड वर्कआउट, बोलीं- नो पेन नो गेन...देखें Video

नव्या नवेली नंदा (Navya Naveli Nanda) ने कुछ दिन पहले अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट लिखा था. उन्होंने लिखा था: "नवेली प्रोजेक्ट के जरिए हम भारत में जेंडर गैप को कम करने की कोशिश कर रहे हैं. इसके जरिए हम महिलाओं की संसाधनों और अवसरों तक समान पहुंच सुनिश्चित करने का प्रयास करेंगे. यह आर्थिक और सामाजिक सशक्तीकरण के लिए होगा." नव्या नवेली नंदा के इसी पोस्ट खूब रिएक्शन आए. एक यूजर ने कॉमेंट किया: "पहले तुम्हें ही नौकरी की आवश्यकता है. फिर तुम यह सब कुछ कर सकती हो." यूजर के इस कॉमेंट पर नव्या ने भी बखबी जवाब दिया.

वरुण धवन और नताशा दलाल का घर है काफी आलीशान, Video में देखें घर की खूबसूरती

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

नव्या नवेली नंदा (Navya Naveli Nanda) ने लिखा: "मेरे पास वास्तव में काम है." नव्या ने इसके साथ हार्ट इमोजी भी पोस्ट की. बता दें कि नव्या नवेली नंदा श्वेता बच्चन और निखिल नंदा की बेटी हैं. नव्या ने इंग्लैंड के सेवन ऑक्स स्कूल से अपनी शुरुआती पढ़ाई की है. साथ ही उन्होंने अपनी हायर स्टडीज न्यूयॉर्क की फोरडम यूनिवर्सिटी से की है. उनकी ग्रेजुएशन की तस्वीरें भी खूब सुर्खियों में रही थीं. नव्या नंदा बॉलीवुड की सबसे चर्चित स्टारकिड्स में से एक है और वह लगातार खबरों में बनी रहती हैं. नव्या नंदा 'आरा हेल्थ' नाम से एक ऑनलाइन हेल्थकेयर पोर्टल भी चलाती हैं.