फाइनेंशियली इंडिपेंडेंट नहीं हैं अमिताभ बच्चन की लाडली बेटी श्वेता नंदा, बोलीं- मैं नहीं चाहती कि मेरे बच्चे...

श्वेता बच्चन ने हाल ही में एक इंटरव्यू दिया, जिसमें उन्होंने बताया कि वे आर्थिक तौर पर स्वतंत्र नहीं हैं. श्वेता के इस खुलासे ने सभी को हैरान कर दिया है.

फाइनेंशियली इंडिपेंडेंट नहीं हैं अमिताभ बच्चन की लाडली बेटी श्वेता नंदा, बोलीं- मैं नहीं चाहती कि मेरे बच्चे...

श्वेता नंदा ने किया चौंकाने वाला खुलासा

नई दिल्ली :

अमिताभ बच्चन की बेटी श्वेता बच्चन नंदा भी अक्सर चर्चा में बनी रहती हैं. श्वेता ने हाल ही में एक इंटरव्यू दिया, जिसमें उन्होंने बताया कि वे फाइनेंशियली इंडिपेंडेंट नहीं हैं. श्वेता बच्चन के इस खुलासे ने सभी को हैरान कर दिया है. हालांकि श्वेता नंदा प्रोफेशनल मॉडल, कॉलमिस्ट और राइटर होने के साथ एक बिजनेस वुमन भी रह चुकी हैं. श्वेता बच्चन ने हाल ही में एक इंटरव्यू दिया, जिसमें उन्होंने बताया कि वे आर्थिक तौर पर स्वतंत्र नहीं हैं. इसके साथ ही श्वेता ने भी यह भी कहा कि वे महत्वाकांक्षी व्यक्ति भी नहीं हैं, लेकिन आज वे जहां हैं उससे खुश और संतुष्ट हैं.

फाइनेंशियली इंडिपेंडेंट नहीं हैं श्वेता नंदा बच्चन 

श्वेता नंदा ने बीते दिनों एक इंटरव्यू में बताया कि वे फाइनेंशियली इंडिपेंडेंट नहीं हैं. साथ ही उन्होंने यह भी बताया कि वे बहुत एंबिशियस भी नहीं रही हैं. हालांकि वे अपनी बेटी नव्या और बेटे अगस्त्य को उनके पैरों पर खड़ा देखना चाहती हैं. श्वेता कहती हैं, "मैं फाइनेंशियली इंडिपेंडेंट नहीं हूं लेकिन मैं चाहती हूं कि मेरे बच्चे नव्या नवेली नंदा और अगस्त्य नंदा एक अलग रास्ता चुनें. शादी से पहले खुद को फाइनेंशियली रूप से खुद को सिक्योर करें. मैं महत्वाकांक्षी महिला नहीं हूं. मैंने कभी प्रयास भी नहीं किया. लेकिन मैं चाहती हूं मेरे बच्चे मेरी तरह ना बने". 

निखिल नंदा से की है शादी 

श्वेता बच्चन ने साल 1997 में बिजनेसमैन निखिल नंदा से शादी की थी. निखिल और श्वेता के नव्या और अगस्त्य नाम के दो बच्चे हैं. अगस्त्य नंदा जल्द ही एक्टिंग में अपना डेब्यू करने जा रहे हैं. श्वेता ने व्हाट द हेल नव्या नामक पॉडकास्ट में इस बारे में चर्चा की थी. नव्या नवेली नंदा का यह डेब्यू पॉडकास्ट है.

VIDEO: मलाइका अरोड़ा ने मिस इंडिया 2022 इवेंट में रेड कार्पेट पर बिखेरा जलवा

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com