विज्ञापन
This Article is From Feb 18, 2018

ये क्या... 76 की उम्र में काम मांग रहे अमिताभ बच्चन, पढ़ें जॉब एप्लिकेशन

अपने जॉब एप्लिकेशन में अमिताभ बच्चन ने लिखा- "उपलब्ध हूं. आपको कभी हाइट से जुड़ी समस्या नहीं होगी."

ये क्या... 76 की उम्र में काम मांग रहे अमिताभ बच्चन, पढ़ें जॉब एप्लिकेशन
पढ़ें अमिताभ बच्चन का दिलचस्प जॉब एप्लिकेशन
नई दिल्ली: बॉलीवुड महानायक अमिताभ बच्चन अब तक 200 से ज्यादा फिल्मों में काम कर चुके हैं. 76 वर्षीय बिग बी पिछले 49 साल से इंडस्ट्री में सक्रीय हैं, फिर भला ऐसा क्या हुआ कि उन्हें जॉब एप्लिकेशन भेजना पड़ा. शनिवार रात अमिताभ बच्चन ने अपना बायोडाटा सोशल मीडिया पर शेयर किया. उनकी पोस्ट को वायरल होने में जरा भी वक्त नहीं लगा. बिग बी ने एक अंग्रेजी अखबार के आर्टिकल की फोटो ट्वीट करते हुए, अपने जॉब एप्लिकेशन में लिखा- "अमिताभ बच्चन, जन्म 11.10.1942, स्थान- इलाहाबाद, उम्र- 79, 49 साल में 200 फिल्मों में काम करने का अनुभव, भाषा- हिंदी, अंग्रेजी, पंजाबी, बंगाली, हाइट: 6'2, उपलब्ध हूं. आपको कभी हाइट से जुड़ी समस्या नहीं होगी."

Amitabh Bachchan को फिल्म इंडस्ट्री में हुए 49 साल, गुजरे जमाने को ऐसे किया यादअमिताभ बच्चन ने 'पद्मावत' देखने के बाद दीपिका पादुकोण को दिया ये इनाम

वाकई अमिताभ बच्चन का यह जॉब एप्लिकेशन काफी दिलचस्प है. बता दें, एक अंग्रेजी अखबार में ऐसा कहा गया कि दीपिका पादुकोण और कैटरीना कैफ की हाइट बॉलीवुड अभिनेता शाहिद कपूर और आमिर खान से काफी बड़ी है. इसी वजह से बिग बी ने दीपिका-कैटरीना के साथ काम की इच्छा जाहिर करते हुए लिखा कि उनके साथ दीपिका-कैट को हाइट से जुड़ी समस्या का सामना नहीं करना होगा. 

Amitabh Bachchan ने 30 साल बाद खोला राज, बोले- 'शहंशाह' रिलीज की उम्मीद कम थी

मालूम हो कि, दीपिका-शाहिद हाल ही में फिल्म 'पद्मावत' में साथ नजर आए. जबकि, कैटरीना-आमिर की जोड़ी आगामी फिल्म 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' में जमेगी. विजय कृष्ण आचार्य की इस फिल्म में अमिताभ बच्चन और फातिमा सना शेख भी अहम किरदार में होंगे.



'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' के अलावा बिग बी फिल्म '102 नॉट आउट' के प्रमोशन में बिजी हैं, जिसका टीजर हाल ही में रिलीज हुआ. इस फिल्म में लंबे अरसे बाद अमिताभ की जोड़ी ऋषि कपूर के साथ जमेगी. इसके अलावा वे रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के साथ फिल्म 'बह्मास्त्र' की शूटिंग में बिजी हैं.

VIDEO: अमिताभ बच्चन से खास बातचीत ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
65 साल पुरानी किशोर कुमार की इस फिल्म से चुराया गया था 'राजा बाबू' का ये सीन, गोविंदा ने आंटी नंबर वन बनकर किया था हुबहू कॉपी
ये क्या... 76 की उम्र में काम मांग रहे अमिताभ बच्चन, पढ़ें जॉब एप्लिकेशन
नरगिस को याद कर बीच इंटरव्यू में रो पड़े थे सुनील दत्त, बोले-मैं सोचता था किसी करीबी के जाने के बाद...
Next Article
नरगिस को याद कर बीच इंटरव्यू में रो पड़े थे सुनील दत्त, बोले-मैं सोचता था किसी करीबी के जाने के बाद...
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com