'डेज़ी की डायरी' फिल्म में जल्द नजर आएंगी अभिनेत्री अमनप्रीत कर्णवाल, बोलीं- दिल के बेहद करीब है

'डेज़ी की डायरी' फिल्म में अमनप्रीत कर्णवाल जल्द नजर आने वाली हैं. एक्ट्रेस अपनी इस फिल्म के लिए बेहद उत्साहित हैं. उनका कहना है कि ये फिल्म उनके दिल के बहुत करीब है.

'डेज़ी की डायरी' फिल्म में जल्द नजर आएंगी अभिनेत्री अमनप्रीत कर्णवाल, बोलीं- दिल के बेहद करीब है

'डेज़ी की डायरी' फिल्म में नजर आएंगी अभिनेत्री अमनप्रीत कर्णवाल

नई दिल्ली :

सपने देखने वालों की एक बहुसंख्यक संख्या है, जो अपने अभिनय करियर को प्राप्त करना चाहते हैं और उद्योग में अपने लिए जगह तलाशते हैं. लेकिन क्या उद्योग द्वारा स्थापित स्पिनस बाड़ को पार करना आसान है? नहीं! हालांकि, कुछ लोग अपने असामान्य कौशल से हमारा दिल जीत लेते हैं और धीरे-धीरे मनोरंजन की दुनिया में अपना नाम पक्का कर लेते हैं. अमनप्रीत कर्णवाल अलग नहीं हैं. उसने अपने प्रशंसनीय अभिनय कौशल से हमारा ध्यान आकर्षित किया है.

जबकि अभिनेत्री को हाल ही में एक अंतर्राष्ट्रीय संगीत वीडियो, बिलीव में देखा गया था, वह डेज़ी की डायरी, इस फिल्म में अभिनय के नए क्षेत्रों की खोज कर रही हैं, और हम भी उनके नए अवतार को देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकते. हालांकि वह न केवल अभिनय कर रही हैं, बल्कि वह इस फिल्म के लिए रचनात्मक अवधारणा लेखक भी हैं, जो कि उनके अपने प्रोडक्शन हाउस, कपूर मीडिया एंटरटेनमेंट के बैनर तले निर्मित होने जा रही है.

अपनी नई फिल्म के बारे में हमारे साथ अपने उत्साह को साझा करते हुए एक्ट्रेस ने कहा, "मैं इस परियोजना को लेकर बहुत उत्साहित हूं, और यह कई कारणों से मेरे दिल के बेहद करीब है. एक अभिनेता के रूप में, मुझे एक नया किरदार निभाने का मौका मिलेगा, जो मेरी यात्रा में इजाफा करेगा". अमनप्रीत ने फिल्म के बारे में ज्यादा खुलासा नहीं किया है, लेकिन हम उम्मीद कर रहे हैं कि वह जल्द ही ऐसा करेंगी.
 
हाल ही में, उन्हें रेनबो टूर्स एंड ट्रेवल्स, टीआई ऐप, न्यू कैफे और कई अन्य विज्ञापन फिल्मों में भी देखा गया था. उन्हें एक पंजाबी गाने में भी दिखाया गया है, जो उनके अपने प्रोडक्शन हाउस के तहत रिलीज़ किया गया था. हम अभिनेत्री को उनकी फिल्म के लिए शुभकामनाएं देते हैं और आशा करते हैं कि यह एक बड़ी हिट होगी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com