टाइगर श्रॉफ से पहले अल्लू अर्जुन ने बोला था 'छोटी बच्ची हो क्या डायलॉग', सामने आया वीडियो

फिल्म पुष्पा के साथ करोड़ों दिलों पर छा जाने वाले अल्लू अर्जुन की  'पारुगू' में ये डायलॉग उन्होंने बोला था, जो साल 2008 में रिलीज हुई थी. टाइगर श्रॉफ की फिल्म हीरोपंती उस फिल्म की हिंदी रीमेक है.

टाइगर श्रॉफ से पहले अल्लू अर्जुन ने बोला था 'छोटी बच्ची हो क्या डायलॉग', सामने आया वीडियो

अल्लू अर्जुन का है यह डायलॉग

खास बातें

  • अल्लू अर्जुन का वीडियो आया सामने
  • अल्लू अर्जुन ने बोला यह फेमस डायलॉग
  • अल्लू अर्जुन की फिल्म का रीमेक है हीरोपंती
नई दिल्ली :

फिल्म हीरोपंती के मशहूर डायलॉग 'छोटी बच्ची हो क्या' पर इन दिनों अलग-अलग मीम्स बन रहे हैं. सोशल मीडिया पर टाइगर श्रॉफ की पहली फिल्म हीरोपंती का ये डायलॉग हर तरफ छाया हुआ है. इस डायलॉग के साथ सुपर फेमस हुए टाइगर श्रॉफ के इस डायलॉग को उनसे पहले स्टाइलिश स्टार अल्लू अर्जुन ने बोला था. फिल्म पुष्पा के साथ करोड़ों दिलों पर छा जाने वाले अल्लू अर्जुन की 'पारुगू' में ये डायलॉग उन्होंने बोला था, जो 2008 में रिलीज हुई थी. टाइगर श्रॉफ की फिल्म हीरोपंती उस फिल्म की हिंदी रीमेक है.

इंस्टाग्राम पर शेयर हुए एक वीडियो में फिल्म 'पारुगू' का वह सीन नजर आ रहा है, जिसमें अल्लू अर्जुन 'छोटी सी बच्ची है' डायलॉग बोलते सुनाई दे रहे हैं. दरअसल, यही मूल डायलॉग है, जिसे टाइगर ने हिंदी रीमेक में अपनी स्टाइल में बोला है. फिल्म 'पारुगू' के इस सीन को इंस्टाग्राम पर गोल्ड माइन टेलीफिल्म के अकाउंट से शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, 'द ओरिजिनल छोटी बच्ची हो क्या'.  बता दें कि टाइगर का बोला ये डायलॉग इन दिनों सोशल मीडिया पर हर तरफ छा गया है. इससे जुड़े बहुत से मीम्स वायरल हो रहे हैं.

बता दें कि टाइगर श्रॉफ और एक्ट्रेस कृति सेनन ने अल्लू अर्जुन की फिल्म 'पारुगू' के हिंदी रीमेक से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी. इस फिल्म का नाम 'हीरोपंती' था. टाइगर श्रॉफ और कृति की ये फिल्म साल 2014 में आई थी. 'हीरोपंती' को सब्बीर खान ने डायरेक्ट किया था जबकि इसके प्रोड्यूसर साजिद नाडियाडवाला थे. इस फिल्म में भी प्रकाश राज मुख्य भूमिका में नजर आए थे, जो 'पारुगू' में भी थे. टाइगर और कृति की इस फिल्म ने बड़े पर्दे पर धमाल मचाया था और ऑडियंस का अच्छा रिस्पॉन्स मिला था.

इसे भी देखें : रणवीर के जीवन में दीपिका, उनकी मां और अन्य "नारी शक्तियां"

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com