आरआरआर के डायरेक्टर राजामौली से नाराज हैं आलिया भट्ट? एक्ट्रेस ने दिया यह जवाब

आलिया भट्ट ने 'आरआरआर' से जुड़ी सारी इंस्टाग्राम पोस्ट डिलीट कर दी हैं. इसे लेकर कई कयास लगाए जा रहे थे, और अब उन्होंने यह बात कही है.

आरआरआर के डायरेक्टर राजामौली से नाराज हैं आलिया भट्ट? एक्ट्रेस ने दिया यह जवाब

'आरआरआर' को लेकर आलिया भट्ट ने कही यह बात

नई दिल्ली :

आरआरआर सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है. एस.एस. राजामौली की फिल्म को फैन्स का जबरदस्त रिस्पॉन्स भी मिल रहा है. फिल्म में राम चरण, जूनियर एनटीआर और आलिया भट्ट लीड रोल में हैं. लेकिन हाल ही में उस समय कयासों का बाजार गर्म हो गया था जब आलिया भट्ट ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट आरआरआर फिल्म से जुड़ी सारी पोस्ट डिलीट कर दी थीं. इसे लेकर कयास लगाए जा रहे थे कि फिल्म में अपने रोल को लेकर वह एस.एस. राजामौली से खुश नहीं हैं. इस वजह से उन्होंने यह कदम उठाया है. जब कयास तेज होने लगे तो आलिया भट्ट को अपनी बात रखने के लिए आगे आना पड़ा.

7vk4jbf8

आलिया भट्ट ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में लिखा है, 'आज मैंने सुना कि मैंने आरआरआर से जुड़ी पोस्ट डिलीट कर दी हैं क्योंकि मैं टीम से नाराज थी. मैं सबसे अनुरोध करती हैं कि कोई भी इंस्टाग्राम से जुड़ी किसी भी बात को लेकर कोई भी कयास नहीं लगाएं. मैं हमेशा अपनी प्रोफाइल ग्रिड को रीएलाइन करती हूं ताकि उस पर ज्यादा खिचड़ी न पके. मैं आरआरआर का हिस्सा बनने के लिए आभारी हूं. मुझे सीता का किरदार निभाने पर बहुत मजा आया. राजामौली सर के साथ काम करके अच्छा लगा. तारक और चरण के साथ काम करना भी मुझे पसंद था. फिल्म से जुड़ा हर अनुभव मेरे लिए खास है. मैं सिर्फ इस वजह से यह स्पष्टीकरण दे रही हूं क्योंकि राजामौली सर और उनकी टीम ने कई साल की मेहनत और उर्जी से इस शानदार फिल्म को बनाया और मैं इससे जुड़ी किसी गलत सूचना को फैलने नहीं देना चाहती.'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com