आलिया भट्ट ने शेयर की पति रणबीर, सास और ऋषि कपूर के साथ अनदेखी तस्वीर, पुण्यतिथी पर लिखी दिल छू लेने वाली बात

आलिया भट्ट ने आज अपने ससुर यानी कि ऋषि कपूर की दूसरी पूण्यतिथी पर एक अनदेखी तस्वीर साझा की है. यह एक ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर है.

आलिया भट्ट ने शेयर की पति रणबीर, सास और ऋषि कपूर के साथ अनदेखी तस्वीर, पुण्यतिथी पर लिखी दिल छू लेने वाली बात

आलिया भट्ट ने शेयर की पति रणबीर, सास और ऋषि कपूर के साथ अनदेखी तस्वीर

नई दिल्ली:

आलिया भट्ट इन दिनों अपने नेशनल और इंटरनेशनल प्रोजेट्स के साथ ही अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी लगातार सुर्खियों में बनी हुई हैं. आए दिनों वे अपने अनदेखी तस्वीरों से फैंस को हैरान और एक्साइटेड कर देती हैं. वहीं हाल ही में उन्होंने अपनी फैमिली फोटो शेयर की है. इस तस्वीर में देखा जा सकता है की वे सास नीतू कपूर, रणबीर और ऋषि कपूर के साथ खड़ी नजर आ रही हैं. आलिया की ये तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है.

आलिया भट्ट ने आज अपने ससुर यानी कि ऋषि कपूर की दूसरी पूण्यतिथी पर एक अनदेखी तस्वीर साझा की है. यह एक ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर है. इस तस्वीर वे नीतू कपूर, रणबीर और ऋषि कपूर के साथ खड़ी नजर आ रही हैं. इस तस्वीर के शेयर करने के साथ ही वे लिखती हैं- 'हमेशा और जीवनभर' इसके साथ ही वे एक हार्ट इमोजी भी बनाती हैं. 

7aqcb4vg

Alia Bhatt

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

आपको बता दें की साल 2020 में बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर ऋषि कपूर का निधन हो गया था. वे काफी लंबे समय से बीमार चल रहे थे. 30 अप्रैल को उन्होंने दुनिया को अलविदा कह दिया था. आज उनको गुजरे 2 साल हो चुके हैं. ऋषि कपूर को याद करते हुए नीतू कपूर और बेटी रिद्धिमा ने पोस्ट भी शेयर की है. वहीं अब आलिया ने भी ऋषि कपूर की याद में एक तस्वीर साझा की है. बता दें कि ऋषि कपूर चाहते थे की आलिया और रणबीर की शादी उनके सामने हो, लेकिन इसी साल अब दोनों शादी के बंधन में बंध गए हैं.