आलिया भट्ट ने शादी की पहली एनिवर्सरी पर पति रणबीर कपूर संग शेयर की खास तस्वीरें, सास नीतू कपूर और मां ने भी दी बधाई

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट 14 अप्रैल को अपनी शादी को पहली एनिवर्सरी मना रहे हैं. इस मौके पर एक्ट्रेस ने जहां कुछ खास तस्वीरें शेयर की हैं तो वहीं सास नीतू कपूर और मां सोनी राजदान ने भी कपल के लिए खास मैसेज लिखा है.

आलिया भट्ट ने शादी की पहली एनिवर्सरी पर पति रणबीर कपूर संग शेयर की खास तस्वीरें, सास नीतू कपूर और मां ने भी दी बधाई

आलिया भट्ट ने रणबीर कपूर के साथ पहली वेडिंग एनिवर्सरी पर शेयर की तस्वीरें

नई दिल्ली:

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर आज यानी 14 अप्रैल को अपनी शादी की पहली सालगिरह मना रहे हैं, जो कि दोनों के लिए बहुत खास हैं. क्योंकि इस साल में जहां दोनों जीवनसाथी बनें तो वहीं बेटी राहा कपूर के पेरेंट्स भी बनें. इस खास मौके पर जहां उनकी फैमिली ने विश किया तो वहीं एक्ट्रेस ने भी अपनी लव डायरी से कुछ तस्वीरें निकालकर फैंस के साथ शेयर की हैं. इन तस्वीरों को फैंस का ही नहीं सेलेब्स का प्यार मिल रहा है. 

रणबीर कपूर भले ही सोशल मीडिया पर ना हों लेकिन आलिया भट्ट इंस्टाग्राम पर फैंस के लिए तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं. इसी बीच अपनी पहली वेडिंग एनिवर्सरी पर पिक्चर-परफेक्ट मोमेंट्स शेयर किए हैं. वहीं इन पलों को 'हैप्पी डे' का नाम दिया है. तस्वीरों की बात करें तो पहली एक्ट्रेस की हल्दी सेरेमनी की है. जबकि दूसरी रणबीर ने एक्ट्रेस को प्रपोज किया था तब कि है.  तीसरा एक फंक्शन की नजर आ रही है, जिसमें दोनों की कैमेस्ट्री बेहद खूबसूरत लग रही है. 

रणबीर कपूर की मां नीतू कपूर के अलावा आलिया भट्ट की मां सोनी राजदान ने कपल की शादी की कुछ तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा, पिछले साल इस दिन मेरे प्यारे दिलों ने अच्छे और बुरे हर समय में एक दूसरे के साथ रहने का वादा किया था. आप दोनों को सालगिरह मुबारक. आप दोनों की आगे की यात्रा मंगलमय हो..

बता दें, आलिया और रणबीर ने पिछले साल अप्रैल में अपने घर में परिवार और कुछ करीबी दोस्तों के सामने शादी की थी. इसके बाद पिछले साल ही 6 नवंबर को अपने पहले बच्चे यानी बेटी राहा के पेरेंट्स बने थे. हालांकि नो फोटो पॉलिसी के चलते दोनों ने बेटी को अभी तक मीडिया की नजरों से दूर रखा है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

"मेरा नाम निसा है": Nysa Devgan ने पैपराजी को बताया कैसे पुकारें उनका नाम