आलिया भट्ट ने शेयर किया अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की सगाई का लुक, फैंस बोले- अगर शादी और प्रेग्नेंसी ने कभी...

एक्ट्रेस ने अपने इस लुक की नई फोटोज सोशल मीडिया पर फैंस के लिए शेयर कर दी हैं. वहीं इन फोटो में आलिया के चेहरे का ग्लो देखकर फैंस उनकी तारीफें करते नहीं थक रहे हैं.

आलिया भट्ट ने शेयर किया अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की सगाई का लुक, फैंस बोले- अगर शादी और प्रेग्नेंसी ने कभी...

आलिया भट्ट ने शेयर किया अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की सगाई का लुक

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट हाल ही में अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की रोका सेरेमनी में पति रणबीर कपूर के साथ नजर आई थीं, जिसमें फैंस को उनका लुक बेहद पसंद आया था. इसी बीच एक्ट्रेस ने अपने इस लुक की नई फोटोज सोशल मीडिया पर फैंस के लिए शेयर कर दी हैं. वहीं इन फोटो में आलिया के चेहरे का ग्लो देखकर फैंस उनकी तारीफें करते नहीं थक रहे हैं. दरअसल, कमेंट में फैंस उनकी खूबसूरती की तारीफ करते दिख रहे हैं. 

फैंस के लिए शेयर किया पोस्ट

नई मां बनीं आलिया भट्ट ने बीते दिन शुक्रवार को अपने इंस्टाग्राम पर खूबसूरत फोटोज शेयर की, जिसमें वह रितिका मीरचंदानी के खास कलेक्शन एक एक्वा ब्लू कुर्ता पहने नजर आई थीं. इस लुक के साथ एक्ट्रेस ने कैप्शन में एक स्नोफ्लेक इमोजी लिख कर फैंस के साथ शेयर किया. लुक की बात करें आलिया भट्ट इस आउटफिट में बेहद स्टनिंग लग रही थीं. मिनिमल मेकअप लुक के साथ स्टेटमेंट इयररिंग्स आलिया के लुक पर चार चांद लगा रहे थे. वहीं आलिया के फोटो पर फैंस ने कमेंट करते हुए लिखा, अगर शादी और प्रेग्नेंसी ने कभी किसी लड़की को सेक्सी बनाया है तो वो सिर्फ तुम हो आलिया.

2022 की शेयर की अनदेखी फोटोज

p9ps27t8

हाल ही में आलिया भट्ट ने अपने इंस्टाग्राम पर साल 2022 की अनदेखी फोटो शेयर की थीं, जिसमें उन्होंने प्रेग्नेंसी से लेकर रणबीर ने उन्हें कैसे प्रपोज किया था. इसकी सभी खास फोटोज उस पोस्ट में मौजूद थी. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें, आलिया भट्ट, रणबीर सिंह के साथ फिल्म ब्रह्मास्त्र में नजर आई थीं, जिसे फैंस का काफी प्यार मिला था. वहीं उनकी फिल्म डार्लिंग्स की चर्चा भी ओटीटी पर काफी हुई थी. पर्सनल लाइफ की बात करें तो एक्ट्रेस हाल ही में बेटी राहा की मां बनी हैं, जिसके साथ वह फैमिली के साथ क्वालिटी टाइम बिताती नजर आती हैं.