आलिया भट्ट ने सनसेट का मजा लेते हुए शेयर की वीडियो, फैंस बोले- सनसेट तो ठीक है पर सनशाइन कहां है ?

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की हाल ही में शेयर की गई वीडियो फैंस को खास पसंद आ रही हैं. इस वीडियो में वे पिंक कलर के वनपीस में बेहद खूबसूरत दिख रही हैं.

आलिया भट्ट ने सनसेट का मजा लेते हुए शेयर की वीडियो, फैंस बोले- सनसेट तो ठीक है पर सनशाइन कहां है ?

आलिया भट्ट ने सनसेट का मजा लेते हुए शेयर की वीडियो

नई दिल्ली:

बॉलीवुड की यंग स्टार आलिया भट्ट (Alia Bhatt) जिन्होंने अपने टैलेंट और स्टाइल से फैंस का दिल जीता है. आलिया सोशल मीडिया पर बहुत तस्वीरें तो शेयर नहीं करती हैं, लेकिन जब भी करती हैं वे सोशल मीडिया पर धमाल मचा देती हैं. हाल ही में आलिया ने अपने इंस्टाग्राम पर एक सनसेट का वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में वे बीच किनारे दिख रही हैं. खूबसूरत सनसेट का मजा लेती हुई आलिया पिंक कलर के वनपीस में नजर आ रही हैं. इसके साथ ही वे अपने फैंस को आसपास का नजारा भी दिखा रही हैं

लिया सनसेट का मजा
आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की हाल ही में शेयर की गई वीडियो फैंस को खास पसंद आ रही हैं. इस वीडियो में वे पिंक कलर के वनपीस में बेहद खूबसूरत दिख रही हैं. आलिया सनसेट का मजा लेते हुए लिखती हैं- 'कभी ऐसा सनसेट नहीं मिला जो मुझे पसंद न हो' इसके साथ ही वे हार्ट इमोजी भी शेयर करती हैं. आलिया के इस वीडियो पर फैंस जमकर कमेंट कर रहे हैं. एक फैन ने कमेंट करते हुए कहा- 'कैमरामैन कौन है' वहीं दूसरे यूजर ने लिखा- 'सनसेट तो ठीक है पर सनशाइन कहां है'.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बड़े प्रोजेक्ट्स पर काम कर रही हैं आलिया
वर्कफ्रंट की बात करें तो आलिया अब 'ब्रह्मास्त्र' फिल्म में रणबीर कपूर के साथ नजर आएंगी. फैंस को इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार है. इस फिल्म में उनके साथ बिग बी यानी की अमिताभ बच्चन और मौनी रॉय भी दिखाई देगें. इसके अलावा आलिया रणवीर सिंह के साथ 'रॉकी रानी की प्रेम कहानी' का भी हिस्सा हैं. इसके अलावा वे 'RRR' और 'गंगूबाई काठियावाड़ी' फिल्म को लेकर भी लाइमलाइट में बनी हुई हैं.