विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Dec 11, 2021

सेट पर एक दूसरे की टांग खींचा करते थे जूनियर एनटीआर और रामचरण: आलिया भट्ट

एस एस राजामौली निर्देशित फिल्म आरआरआर (RRR) के ट्रेलर ने फिल्म के प्रति लोगों के उत्साह को और भी बढ़ा दिया है. इस फिल्म में मेगास्टार राम चरण एक ऐसे अवतार में नजर आ रहे हैं, जिसमें उन्हें पहले कभी नही देखा गया

Read Time: 2 mins
सेट पर एक दूसरे की टांग खींचा करते थे जूनियर एनटीआर और रामचरण: आलिया भट्ट
RRR में नजर आएंगी आलिया भट्ट
नई दिल्ली:

एस एस राजामौली निर्देशित फिल्म आरआरआर (RRR) के ट्रेलर ने फिल्म के प्रति लोगों के उत्साह को और भी बढ़ा दिया है. इस फिल्म में मेगास्टार राम चरण एक ऐसे अवतार में नजर आ रहे हैं, जिसमें उन्हें पहले कभी नही देखा गया है. साथ ही पहली बार आलिया भट्ट और राम चरण इस फिल्म में एक साथ दिखाई देंगे. दोनों ही एक साथ कमाल दिख रहे हैं. इस फिल्म में मेगास्टार ब्रिटिश सेना के एक पुलिस अधिकारी की भूमिका निभा रहे हैं.

आलिया के अनुसार राम चरण बहुत ही शांत और सुलझे हुए कलाकार हैं. राम चरण और जूनियर एनटीआर की बॉन्डिंग के बारे में बात करते हुए आलिया ने बताया कि वे दोनों सेट पर एक दूसरे की टांग खींचा करते थे. आलिया भट्ट कहती हैं कि, " मैंने पहले जूनियर एनटीआर के साथ काम किया था. उन्होंने मुझे कहा कि उन्होंने पिछले कुछ दिनों से किसी अभिनेत्री के साथ काम नहीं किया है, उन्होंने सिर्फ राम चरण के साथ काम किया था”.

17fs1gdo

आलिया आगे कहती हैं, “दूसरे दिन मैंने राम चरण के साथ काम किया, उनके लिए बहुत ही खास दिन था क्योंकि वे फिल्म का महत्वपूर्ण हिस्सा शूट कर रहे थे, और बेहद शांत और सुलझे हुए थे. एक दंगे वाले सीन के लिए मैंने इन दोनों अद्भुत कलाकरो के साथ काम किया. वे सेट पर एक दूसरे की टांग खींचते थे. उनके यही हंसी मजाक और ठहाके सेट के माहौल को तरोताजा बनाए रखता था”. बता दें यह फिल्म दुनियाभर में 7 जनवरी को रिलीज की जाएगी.

ये भी देखें: रवीना टंडन और शरवरी वाघ को मुंबई एयरपोर्ट पर किया गया स्पॉट

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Maroon Color Sadiya: मरून कलर सड़िया का यूट्यूब पर कामयाबी भरा सफर जारी, आम्रपाली दुबे और निरहुआ का फसल मूवी का भोजपुरी सॉन्ग 14 करोड़ के पार
सेट पर एक दूसरे की टांग खींचा करते थे जूनियर एनटीआर और रामचरण: आलिया भट्ट
मुमताज की इंगेजमेंट रिंग देखी, तो बस देखती ही रह गईं थी डिंपल कपाड़िया, सामने आई पुरानी फोटो
Next Article
मुमताज की इंगेजमेंट रिंग देखी, तो बस देखती ही रह गईं थी डिंपल कपाड़िया, सामने आई पुरानी फोटो
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;