विज्ञापन
Story ProgressBack

आलिया भट्ट बनीं लेखक, जानें किस बारे में उनकी नई बुक

एक्ट्रेस और प्रोड्यूसर बनने के बाद आलिया भट्ट अब लेखक बन गई हैं. वहीं उन्होंने हाल ही में अपनी पहली बुक को लॉन्च किया है.

Read Time: 2 mins
आलिया भट्ट बनीं लेखक, जानें किस बारे में उनकी नई बुक
नई दिल्ली:

एक्ट्रेस और प्रोड्यूसर बनने के बाद आलिया भट्ट ने रविवार को घोषणा की कि वह बच्चों की एक चित्र पुस्तक ‘द एडवेंचर्स ऑफ एड-ए-मम्मा: एड फाइंड्स ए होम' के साथ लेखिका बन गई हैं. जो लोग नहीं जानते उन्हें बता दें कि गंगूबाई काठियावाड़ी, ब्रह्मास्त्र औऱ हॉलीवुड फिल्म हॉर्ट ऑफ स्टोन जैसी फिल्मों में काम कर चुकीं आलिया भट्ट का खुद का प्रोडक्शन हाउस हैं, जिसमें अमेजन प्राइम वीडियो की पोचर प्रोड्यूस की गई थी. 

हाल ही में आलिया ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर किताब के बारे में जानकारी शेयर की. ‘एड फाइंड्स ए होम' आलिया के बच्चों के कपड़ों के ब्रांड एड-ए-मम्मा से प्रेरित सीरीज की पहली किताब है. बच्चों की किताबों की चित्रकार तन्वी भट्ट ने इस किताब के लिए चित्र बनाए हैं. 

अपनी बुक को रिलीज करने के लिए आलिया भट्ट के साथ हाल ही में एक इवेंट में उनकी मां सोनी राजदान और बहन शाहीन भट्ट मौजूद थीं. इस दौरान वह स्लीवलेस फ्लोरल प्रिंट मैक्सी ड्रैस में नजर आईं, जिसमें उनका लुक देख फैंस तारीफें करते हुए नहीं थक रहे हैं. इवेंट के दौरान वह अपने छोटे छोटे फैंस से भी मिलीं. 

गौरतलब है कि आलिया भट्ट एक 19 महीने की बेटी की मां हैं. वहीं पति रणवीर सिंह के साथ उन्हें बेटी के साथ स्पॉट किया गया है. इसके अलावा वह सोशल मीडिया पर राहा के साथ क्यूट तस्वीरें भी शेयर करती रहती हैं. 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
माइकल जैक्सन की तरह सड़क पर डांस कर रहे थे चाचा, लड़कों ने गाड़ी रोक कर बना लिया वीडियो, लोग बोले- डांसर्स का करियर बिगाड़ दिया
आलिया भट्ट बनीं लेखक, जानें किस बारे में उनकी नई बुक
19 जुलाई को रिलीज होगी  'द हाइस्ट', मिस इंडिया नंदिनी गुप्ता संग नाद शाम और सुमन राव बिखेरेंगे जलवा
Next Article
19 जुलाई को रिलीज होगी 'द हाइस्ट', मिस इंडिया नंदिनी गुप्ता संग नाद शाम और सुमन राव बिखेरेंगे जलवा
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;