यह क्या! आलिया भट्ट-रणबीर कपूर की 'ब्रह्मास्त्र' को साउथ में मिली जोरदार बुकिंग, जानें क्यों हो रहा है ऐसा

Brahmastra: फैंस की निगाहें रणबीर-आलिया की फिल्म ब्रह्मास्त्र पर टिकी हैं. यह फिल्म भी सोशल मीडिया पर चल रहे बायकॉट ट्रेंड के निशाने पर आ चुकी है. हालांकि रिपोट्स के मुताबिक फिल्म की कई जगहों पर जबरजस्त एडवांस बुकिंग चल रही है.

यह क्या! आलिया भट्ट-रणबीर कपूर की 'ब्रह्मास्त्र' को साउथ में मिली जोरदार बुकिंग, जानें क्यों हो रहा है ऐसा

आलिया भट्ट-रणबीर कपूर की 'ब्रह्मास्त्र' को साउथ में मिली जोरदार बुकिंग

नई दिल्ली :

बॉलीवुड की फिल्में एक के बाद एक फ्लॉप हो रही हैं. हालिया रिलीज आमिर खान की फिल्म से काफी उम्मीदें थीं, लेकिन यह फिल्म भी फ्लॉप हो गई. हालांकि फिल्म की मेकिंग और कॉन्टेंट को सराहा गया, लेकिन उनकी फिल्म को बायकॉट किया गया, काफी हद तक फ्लॉप के पीछे यही वजह रही. हालांकि परफेक्शनिस्ट की अब तक की फिल्में काफी पसंद की जाती रही हैं. अब आलिया रणबीर की फिल्म ब्रह्मास्त्र पर फैंस की निगाहें टिकी हैं. यह फिल्म भी सोशल मीडिया पर चल रहे बायकॉट ट्रेंड के निशाने पर आ चुकी है. हालांकि रिपोट्स के मुताबिक फिल्म की कई जगहों पर जबरजस्त एडवांस बुकिंग चल रही है.

दरअसल, बीते  कुछ समय से हिंदी फिल्म इंडस्ट्री को लेकर लोगों में भारी गुस्सा देखने को मिला है. लोग, बड़े स्टारकास्ट और बड़े बजट की फिल्मों का बहिष्कार कर रहे हैं. सोशल मीडिया पर पूरा माहौल बना हुआ है. स्टार्स के पुराने बयानों को सोशल मीडिया पर वायरल किया जा रहा है और उनके विरोध मे माहौल तैयार किया जा रहा है. यही वजह है कि आमिर खान, अक्षय कुमार और रणबीर कपूर की फिल्में भी फ्लॉप हुई.

रिपोर्ट्स के मुताबिक धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले बनी फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' के एक लाख से ज्यादा सीट्स बुक हो गई है. फिल्म का क्रेज हिंदी में ही नहीं साउथ में भी देखने को मिल रहा है. एक तरफ जहां रणबीर कपूर-आलिया भट्ट की फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' के हिंदी संस्करण ने एडवांस बुकिंग के जरिए 3.87 करोड़ रुपये की कमाई की है तो वहीं एस एस राजामौली और जूनियर एनटीआर द्वारा किए गए प्रमोशन की वजह से फिल्म के तेलुगू वर्जन ने भी 6.57 लाख रुपये का कलेक्शन कर लिया है.

मुंबई में 33.65 लाख, एनसीआर -50.23 लाख, पुणे- 13.49 लाख, बेंगलुरू- 19.54 लाख, हैदराबाद 49.6 लाख, कोलकाता- 13.02 लाख, अहमदाबाद- 4.11 लाख, चेन्नई- 10.08 लाख बुकिंग हो चुकी है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: अभिनेत्री उर्वशी रौतेला ब्लैक आउटफिट में हुई स्पॉट