Alia Bhatt ने Ranbir Kapoor को याद कर शेयर की Photo, यूं हाथ थामे आए नजर

रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) को याद करते हुए आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने एक फोटो शेयर की है, जिसमें वह एक्टर का हाथ थामे नजर आ रही हैं.

Alia Bhatt ने Ranbir Kapoor को याद कर शेयर की Photo, यूं हाथ थामे आए नजर

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) को याद कर शेयर की फोटो

खास बातें

  • आलिया भट्ट ने रणबीर कपूर को याद कर शेयर की फोटो
  • एक्ट्रेस बोलीं- मेजर मिसिंग...
  • रणबीर को लेकर आलिया की पोस्ट हुई वायरल
नई दिल्‍ली:

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) हाल ही में कोरोना वायरस पॉजिटिव पाए गए हैं. इस बात की जानकारी खुद उनकी मम्मी नीतू कपूर (Neetu Kapoor) ने दी थी. कोरोना पॉजिटिव होने के कारण रणबीर कपूर क्वारंटीन में हैं. ऐसे में उन्हें याद करते हुए बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने एक फोटो शेयर की है, जिसमें वह एक्टर का हाथ थामे नजर आ रही हैं. इस फोटो को साझा करते हुए आलिया भट्ट ने लिखा कि बहुत ज्यादा याद आ रही है. आलिया भट्ट के इंस्टाग्राम एकाउंट पर फोटो कुछ ही देर पहले साझा हुई थी, लेकिन अभी तक इसे 10 लाख से भी ज्यादा बार लाइक किया जा चुका है. 

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) द्वारा शेयर की गई यह फोटो खूब सुर्खियां बटोर रही है, साथ ही फैंस भी इसपर जमकर कमेंट कर रहे हैं. आलिया भट्ट ने इस तस्वीर को साझा करते हुए लिखा, "बहुत याद आ रही है." तो वहीं उनकी मम्मी सोनी राजदान (Soni Razdan) ने इस तस्वीर पर सैड इमोजी शेयर करते हुए रिएक्शन दिया. वहीं, आलिया और रणबीर के फैंस ने फोटो पर कमेंट कर एक्टर के जल्दी से जल्दी ठीक होने की भी कामना की. बता दें कि रणबीर कपूर के अलावा बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर संजय लीला भंसाली भई कोविड-19 पॉजिटिव पाए गए. दोनों के कोरोना पॉजिटिव होने के बाद आलिया भट्ट ने भी खुद को क्वारंटीन कर लिया था. 

b2f00rco

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) इससे पहले भी रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) के साथ तस्वीरें शेयर कर चुकी हैं. वह कपूर परिवार में होने वाले कार्यक्रमों में भी रणबीर कपूर के साथ नजर आती हैं. वहीं, दोनों के करियर की बात करें तो जल्द ही वह फिल्म ब्रह्मास्त्र में दिखाई देने वाले हैं. इस फिल्म के जरिए आलिया और रणबीर पहली बार किसी फिल्म में साथ नजर आएंगे. उन्हें पर्दे पर साथ देखने के लिए फैंस भी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. इस फिल्म में आलिया और रणबीर के अलावा एक्टर अमिताभ बच्चन भी अहम भूमिका निभाएंगे. जल्द ही फिल्म की रिलीज डेट भी सामने आने वाली है.