आलिया भट्ट ने पहली बार रसोई में बनाई ये स्वादिष्ट मसालेदार सब्जी फिर बोलीं- मुझे अब रोना आ रहा है...

आलिया भट्ट ने पहली बार बनाया रसोई में खाना वे जुकूनी की सब्जी बनाती दिखाई दे रही हैं. वे इसती टेस्टी सब्जी बनाती हैं की सेफ भी उनकी तारीफ करते थकते नहीं हैं.

आलिया भट्ट ने पहली बार रसोई में बनाई ये स्वादिष्ट मसालेदार सब्जी फिर बोलीं- मुझे अब रोना आ रहा है...

आलिया भट्ट ने पहली बार रसोई में बनाया खाना

नई दिल्ली:

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी इन दिनों लाइमलाइट में बनी हुई है. शादी को भले ही दस दिन होने आ गए हों, लेकिन दोनों की शादी की तस्वीरें अभी तक वायरल हो रही हैं. कभी आलिया अपनी वेडिंग तस्वीरें शेयर करती हैं तो कभी रणबीर कपूर की सालियों साथ तस्वीरें वायरल होती हैं. वहीं हाल ही में आलिया भट्ट शादी के बाद कैजुअल लुक में नजर आईं जो फैंस को बेहद पसंद आया. आलिया के सिंपल लुक की जमकर तारीफ की गई. 

इसके अलावा अब आलिया भट्ट का एक पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में आलिया भट्ट खाना बनाती दिख रही हैं. वीडियो में देखा जा सकता है की वे सेफ के साथ खड़ी दिखाई दे रही हैं. और वे zucchini यानी की तुरई की सब्जी बना रही हैं. वीडियो में वे तवा उछाल कर खाना बनाती दिखाई दे रही हैं. 

जैसे ही आलिया की सब्जी बनकर तैयार होती है. वे सभी से ताली बजाने को कहती हैं सेफ भी आलिया की तारीफ करते हैं. इसके बाद आलिया कहती हैं की सब्जी तैयार हो गई है, तो अब चख कर बताइए की खाना कैसा बना है ? इसके बाद वे कहती हैं की मुझे तो अब रोना आ रहा है. वहीं दिलीप सेफ कहते हैं की आपने तो मेरे से भी अच्छा बनाया है. तभी आलिया कहती हैं ये मेरी पहली सब्जी है. मैं आगे और बनाऊंगी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com