आलिया भट्ट को कोरोना के खतरे के बीच सताने लगी पिता महेश भट्ट की सेहत की चिंता, बोलीं- वो 70 साल के हैं और...

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) को कोरोना वायरस (Coronavirus) के बीच अपने पिता महेश भट्ट (Mahesh Bhatt) की चिंता सताने लगी है.

आलिया भट्ट को कोरोना के खतरे के बीच सताने लगी पिता महेश भट्ट की सेहत की चिंता, बोलीं- वो 70 साल के हैं और...

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) को कोरोना वायरस के बीच सताने लगी पिता महेश भट्ट (Mahesh Bhatt) की चिंता

खास बातें

  • आलिया को कोरोना के बीच सताने लगी पिता की चिंता
  • एक्ट्रेस ने इंटरव्यू में कहा कि वह 70 वर्ष के हैं और...
  • आलिया जल्द ही पिता द्वारा निर्देशित फिल्म में आने वाली हैं नजर
नई दिल्ली:

कोरोना वायरस (Coronavirus) को लेकर जहां इन दिनों पूरी दुनिया में हाहाकार मचा हुआ है तो वहीं बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) को भी अपने पिता महेश भट्ट की चिंता सताने लगी है. इस बात का जिक्र आलिया भट्ट ने फिल्म समीक्षक राजीव मसंद से बात करते हुए किया. आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने कहा कि उनकी उम्र 70 वर्ष है, और मैं उन्हें लेकर हमेशा चिंतित रहती हूं. यहां तक कि कई बार मैं उनपर चिल्लाने भी लगती हूं. बता दें कि इसके अलावा आलिया भट्ट ने राजीव मसंद से अपने पिता के साथ काम करने का अनुभव भी साझा किया. 

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने अपने इंटरव्यू में कोरोना वायरस (Coronavirus) पर बात करते हुए पिता महेश भट्ट की चिंता जताई और कहा, "वह 70 वर्ष के हैं. मुझे उन्हें लेकर हमेशा घबराहट होती है और मैं उनके बारे में सोचती भी रहती हूं. इसलिए हमेशा मैं उनपर चिल्लाती हूं कि अपना चेहरा मत छुओ, यह मत करो." इसके अलावा उन्होंने पिता के साथ काम करने का अनुभव साझा करते हुए लिखा, "उनके साथ काम करने का अनुभव काफी अच्छा है. उनका यह तरीका है काम करने का. यह स्क्रिप्ट केवल ब्लू प्रिंट है, और इसमें मेरे भी कई सुझाव लिये गए हैं. मुझे उनको क्रेडिट देना चाहिए, क्योंकि वह मुझे लगातार कहते थे कि उन्हें लिखना चाहिए."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि आलिया भट्ट (Alia Bhatt) जल्द ही पिता महेश भट्ट द्वारा निर्देशित सड़क 2 में नजर आने वाली हैं. इस फिल्म में उनके साथ एक्ट्रेस पूजा भट्ट, आदित्य रॉय कपूर और एक्टर संजय दत्त भी मुख्य भूमिका में दिखाई देंगे. इसके अलावा आलिया भट्ट जल्द ही रणबीर कपूर के साथ फिल्म ब्रह्मास्त्र में भी नजर आने वाली हैं. वहीं, कोरोना वायरस (Coronavirus) की बात करें तो भारत में अब तक कुल 1200 से ज्यादा लोग इससे संक्रमित हो चुके हैं. इसके साथ ही अब तक 32 लोगों की कोरोना वायरस के कारण मौत भी हो चुकी है. हालांकि, राहत की बात यह है कि अब तक देश में कोरोना वायरस से कुल 102 लोग ठीक भी हो चुके हैं.