ओपन बस में मुंबई की सड़कों पर निकल आलिया भट्ट ने फैन्स को यूं दिया सरप्राइज, देखें वायरल Video

शुक्रवार को मोस्ट अवेटेड फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी बड़े पर्दे पर रिलीज हुई. वहीं इस फिल्म प्रमोशन के लिए गंगूबाई बनीं आलिया भट्ट मुंबई की सड़कों पर उतर आईं.

ओपन बस में मुंबई की सड़कों पर निकल आलिया भट्ट ने फैन्स को यूं दिया सरप्राइज, देखें वायरल Video

आलिया भट्ट का वीडियो वायरल

नई दिल्ली :

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) इन दिनों अपनी फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी के प्रमोशन में लगी हुई हैं. आलिया अपने इस ड्रीम प्रोजेक्ट को लेकर काफी एक्साइटेड हैं और फिल्म को प्रमोट करने का एक भी मौका नहीं छोड़ रहीं. शुक्रवार को मोस्ट अवेटेड फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी बड़े पर्दे पर रिलीज हुई. वहीं इस फिल्म प्रमोशन के लिए गंगूबाई बनीं आलिया भट्ट (Alia Bhatt Video) मुंबई की सड़कों पर उतर आईं. उन्हें अचानक अपने बीच देखकर फैंस सरप्राइज हो गए.

आलिया भट्ट गंगूबाई काठियावाड़ी के अवतार में मुंबई की सड़कों पर देखी गईं. आलिया का फिल्म प्रमोशन का ये अंदाज बिल्कुल अलग रहा. आलिया एक ओपन बस में मुंबई की स्ट्रीट्स पर गंगूबाई स्टाइल में नजर आईं. आलिया को इस तरह अपने सामने देखकर फैंस की खुशी का ठिकाना नहीं रहा. कई सारे फैंस आलिया की तस्वीरें खींचते और वीडियो बनाते नजर आए. आलिया ने भी फैंस के लिए हाथ हिलाते हुए उनके इस प्यार का जवाब दिया. मुंबई की सड़कों पर प्रमोशन के दौरान आलिया भट्ट ने क्रीम कलर की फ्लोरल साड़ी पहन रखी थी और गंगूबाई की तरह बालों में  फूल लगाया था.


संजय लीला भंसाली के डायरेक्शन में बनी फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी में शांतनु माहेश्वरी, सीमा पाहवा, विजय राज और हुमा कुरैशी भी मुख्य भूमिका में हैं. फिल्म में अजय देवगन एक डॉन के किरदार में दिख रहे हैं. वहीं गंगूबाई को एक सेक्स वर्कर के रूप में दिखाया गया है, जो बाद में अंडरवर्ल्ड डॉन बन जाती हैं. आलिया भट्ट के लुक और एक्टिंग की खूब चर्चा हो रही है. फैंस के बीच फिल्म को लेकर काफी चर्चा है. बता दें कि इस फिल्म को देखने के बाद रणबीर कपूर की मां नीतू कपूर ने भी आलिया भट्ट के अभिनय कौशल की तारीफ की है.

ये भी देखें: शाहिद कपूर की बर्थडे पार्टी में पहुंचे सेलेब्‍स, अनन्‍या-कियारा भी आईं नजर
 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com