प्रियंका चोपड़ा और दीपिका पादुकोण के बाद आलिया भट्ट मेट गाला में आएंगी नजर, इस डिजाइनर के आउटफिट में करेंगी रेड कार्पेट पर वॉक

Alia Bhatt Met Gala 2023: आलिया भट्ट के फैन्स के लिए खुशखबरी है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो आलिया भट्ट इस साल अपना मेट गाला डेब्यू करने जा रही हैं. आलिया 1 मई को होने जा रहे सबसे प्रतिष्ठित फैशन इवेंट में से एक मेट गाला के रेड कार्पेट पर वॉक करेंगी.

प्रियंका चोपड़ा और दीपिका पादुकोण के बाद आलिया भट्ट मेट गाला में आएंगी नजर, इस डिजाइनर के आउटफिट में करेंगी रेड कार्पेट पर वॉक

मेट गाला 2023 में डेब्यू करेंगी आलिया भट्ट

नई दिल्ली :

आलिया भट्ट के फैन्स के लिए खुशखबरी है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो आलिया भट्ट इस साल अपना मेट गाला डेब्यू करने जा रही हैं. बता दें, आलिया 1 मई को होने जा रहे सबसे प्रतिष्ठित फैशन इवेंट में से एक मेट गाला के रेड कार्पेट पर वॉक करेंगी. इस इवेंट में आलिया नेपाली-अमेरिकी डिजाइनर प्रबल गुरुंग की ड्रेस पहनेंगी. बता दें, मेट गाला में डेब्यू करने वालीं आलिया तीसरी बॉलीवुड एक्ट्रेस हैं. इससे पहले दीपिका और प्रियंका मेट गाला डेब्यू कर चुकी हैं.

कौन हैं प्रबल गुरुंग?
प्रबल गुरुंग 43 साल के न्यूयॉर्क बेस्ड फैशन डिज़ाइनर हैं. प्रबल गुरुंग लेबल के कपड़े डिज़ाइन करते हैं. सिंगापुर में जन्में गुरुंग ने अपनी पढ़ाई काठमांडू में रहकर पूरी की. उनकी मां ने अकेले उनकी देखभाल की और आगे की पढ़ाई के लिए उन्हें दिल्ली भेजा. प्रबल गुरुंग पढ़ाई खत्म करने के बाद हायर स्टडीज के लिए न्यूयॉर्क चले गए. गुरुंग ने 2009 में अपना लेबल लॉन्च किया. इसके पहले वे कई बड़े डिज़ाइनर्स के साथ काम कर चुके हैं.

क्या है मेट गाला?
मेट गाला दुनिया का सबसे बड़ा फैशन इवेंट है, जिसके जरिए फंड रेज किया जाता है. इसका आयोजन 1 मई को न्यूयॉर्क के ट्रोपॉलिटन म्यूजियम ऑफ आर्ट में होगा. इस साल मेट गाला की थीम 'कार्ल लेगरफेल्ड: ए लाइन ऑफ ब्यूटी' रखी गई है. इस इवेंट की खास बात ये इसमें सेलिब्रिटीज बहुत ही यूनिक कॉस्टयूम पहनकर पहुंचते हैं. इस इवेंट के कॉस्टयूम बाकी दूसरे इवेंट्स से बिलकुल हटकर होते हैं. इस हाई प्रोफाइल इवेंट को हर साल मई के पहले सोमवार को आयोजित किया जाता है.

ये भी देखें: नुकसान से बच गईं मलाइका अरोड़ा

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com