अक्षय कुमार ने बेटी नितारा के बर्थडे पर शेयर की प्यारी सी Photo, लिखा- मेरी राजकुमारी...

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और ट्विंकल खन्ना की बेटी नितारा आज अपना 8 वां बर्थडे मना रही हैं, इस खास मौके पर अक्षय कुमार ने यह फोटो शेयर की है.

अक्षय कुमार ने बेटी नितारा के बर्थडे पर शेयर की प्यारी सी Photo, लिखा- मेरी राजकुमारी...

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने शेयर की फोटो

खास बातें

  • अक्षय कुमार की बेटी बर्थडे फोटो
  • अक्षय कुमार और उनकी बेटी की फोटो हुई वायरल
  • अक्षय कुमार की बेटी नितारा मना रही हैं 8वां बर्थडे
नई दिल्ली:

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और ट्विंकल खन्ना की बेटी नितारा (Nitara) आज अपना 8 वां बर्थडे मना रही हैं, इस खास मौके पर नितारा के पापा और मम्मी खास अंदाज में विश किया है. अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी बेटी के साथ एक फोटो शेयर की जिसमें वह नितारा को गोद में लेकर पार्क में लेटे हुए हैं, इस प्यारी सी फोटो को शेयर करते हुए अक्षय ने बेहद क्यूट सा मैसेज भी लिखा है- अक्षय ने लिखा- साल 2020 को शायद ही कोई याद करना चाहेगा लेकिन मेरे लिए यह साल दूसरे सालों से काफी अलग है क्योंकि मेरे लिए यह साल बेहद खास गुजरा. पहली बार मैंने अपने बच्चों के साथ इतना समय बिताया. 2020 मेरा सिल्वर लाइनिंग है. मेरी राजकुमारी को 8 वां जन्मदिन मुबारक हो , मेरी खुशी, मेरा कारण, मैं अपनी बेबी गर्ल को बहुत प्यार करता हूं

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar) on

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की इस फोटो को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है. साथ ही साथ इस फोटो पर लोग खूब कमेंट भी कर रहे हैं. और इस फोटो पर अब तक 25 लाख से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं. बता दें कि ट्विंकल ने भी बेटी के बर्थडे पर खास अंदाज में विश किया है.

ट्विंंकल खन्ना ने अपनी बेटी की फोटो शेयर कि जिसमें वह उनकी आने वाली किताब when i grow up i want to be पढ़ते हुए नजर आ रही हैं. साथ ही ट्विंकल ने कैप्शन में लिखा- मुझे नहीं पता यह बड़ी होकर क्या बनना चाहती हैं लेकिन यह जल्द ही पता चल जाएगा. ट्विंकल की बेटी की फोटो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com