छत्रपति शिवाजी महाराज के रोल में अक्षय कुमार की हुई शरद केलकर से तुलना, फैन्स ने कही यह बात

2020 में सीरियल तान्हाजी: द अनसंग वॉरियर में एक्टर शरद केलकर के प्रभावशाली एक्टिंग को याद करते हुए फैंस ने अक्षय कुमार के लुक की तुलना कर दी है.

छत्रपति शिवाजी महाराज के रोल में अक्षय कुमार की हुई शरद केलकर से तुलना, फैन्स  ने कही यह बात

छत्रपति शिवाजी के लुक में नजर आए अक्षय कुमार

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार की साल 2022 में कई फिल्में रिलीज हुईं, जो बॉक्स ऑफिस पर अपना कमाल नहीं दिखा पाईं. इसी बीच एक्टर ने अपनी पहली मराठी फिल्म 'वेडात मराठे वीर दौड़ले सात' की कुछ फोटो और वीडियो रिलीज कर दी हैं, जिस पर फैन्स के मिक्स रिएक्शन आ रहे हैं. हांलांकि कई लोगों ने उनके इस नए रोल की तुलना एक्टर शरद केलकर से कर दी है. इतना ही नहीं सोशल मीडिया पर मीम्स की भी बहार आ गई है. इस तरह अक्षय कुमार की फिल्म सोशल मीडिया पर सुर्खियों में हैं.

एक्टर अक्षय कुमार ने हाल ही में अपने नए प्रोजेक्ट 'वेडात मराठे वीर दौड़ले सात' का पहला लुक शेयर किया था, जिसमें वह छत्रपति शिवाजी महाराज के रोल में नजर आ रहे थे. वहीं सेलेब्स और फैंस ने उनके नए लुक की तारीफ की थी. लेकिन कुछ लोगों को एक्टर का ये नया लुक पसंद नहीं आया और उन्होंने ट्विटर पर एक्टर की तुलना एक्टर शरद केलकर से करते हुए सुझाव दिया कि वह इस भूमिका के लिए एक बेहतर विकल्प हो सकते थे.

 

एक्टर शरद केलकर की एक्टिंग की तारीफ उनकी हर फिल्म में की जाती हैं, जिसके चलते वह कई बॉलीवुड फिल्म का एक अहम हिस्सा रह चुके हैं. वहीं 2020 में सीरियल 'तान्हाजी: द अनसंग वॉरियर' में उनके प्रभावशाली एक्टिंग को याद करते हुए फैंस ने अक्षय कुमार के लुक की तुलना कर दी है. लोगों ने फोटो शेयर करते हुए ट्वीट में लिखा, 'शरद केलकर छत्रपति शिवाजी की भूमिका में बेहतरीन दिख रहे हैं.' एक दूसरे ट्वीट में लिखा गया, 'डॉ अमोल कोल्हे के अलावा इस भूमिका के साथ न्याय करने वाले एकमात्र मॉडर्न एक्टर शरद केलकर हैं.'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें, अक्षय कुमार की फिल्म 'वेडात मराठे वीर दौड़ले सात' एक्टर महेश मांजरेकर के निर्देशन में बन रही है, जिसकी साल 2023 में दिवाली पर रिलीज होने की संभावना है.