अक्षय कुमार के लिए 'बहुत मुश्किल थी' फिल्म 'मिशन रानीगंज', शूटिंग का अनुभव किया शेयर

मिशन रानीगंज को शूट करते हुए अक्षय कुमार का एक्सीपिरियंस कैसा था. एक्टर ने शेयर किया है.

अक्षय कुमार के लिए 'बहुत मुश्किल थी' फिल्म 'मिशन रानीगंज', शूटिंग का अनुभव किया शेयर

अक्षय कुमार का 'मिशन रानीगंज' का कैसा था शूटिंग एक्सपीरियंस

नई दिल्ली:

अक्षय कुमार स्टारर 'मिशन रानीगंज: द ग्रेट भारत रेस्क्यू' अब दुनिया भर में रिलीज हो चुकी है. फिल्म को हर तरफ से जबरदस्त तारीफ मिल रही है. गुमनाम नायक जसवन्त सिंह गिल की कहानी पर आधारित ये फिल्म बेहद इंस्पायरिंग है. यह फिल्म जसवन्त सिंह गिल के जीवन और 65 कोयला खदान श्रमिकों को बचाने के उनके जुनून की एक रोमांचक और भावनात्मक यात्रा पर ले जाती है. इस फिल्म को दर्शकों के साथ साथ क्रिटिक्स से भी सरहाना मिली है. यहीं नहीं, ये फिल्म साल की बेस्ट रिव्यूड फिल्म के रूप में सामने आई है.मिशन रानीगंज की इंस्पायरिंग कहानी का जादू हर किसी पर दिख रहा है. लेकिन फिल्म की दुनिया जितनी थ्रिलिंग और एक्साइटिंग दिखती है, इसका निर्माण और रचना भी उतनी ही रोमांचक है. अब इस फिल्म की मेकिंग वीडियो सामने आई है. 

इसमें जसवंत सिंह बनें अक्षय कुमार भी शूटिंग का अपना अनुभव साझा करते दिख रहे हैं. वो कहते हैं, "गिल साहब की भूमिका निभाना एक बड़ा सम्मान था, जो एक महान प्रेरणा थे. यह एक बहुत ही मुश्किल फिल्म थी. हालांकि सब कुछ मेरे कंट्रोल में था. लेकिन, उस समय खनिकों के लिए, गैस थी, पानी था, और जरा सोचिए कि वे ऐसी मुश्किल परिस्थितियों में कैसे काम करने में कामयाब रहे होंगे. यह भारत का पहला सफल माइन रेस्क्यू मिशन था. एक ऐसे व्यक्ति की कहानी जिसने कभी हार नहीं मानी."

हाल में अक्षय कुमार ने इस बीटीएस वीडियो की झलक अपने फैन्स और दर्शकों के साथ शेयर की है. इसके साथ ही उन्होंने जसवन्त सिंह गिल का किरदार निभाने के अनुभव को 'सौभाग्यशाली' बताया और वीडियो को कैप्शन दिया. "एक शब्द, 'भाग्यशाली', वह है जो मैंने गिल साब का किरदार निभाते समय महसूस किया. अभी टिकट्स बुक करें: लिंक बायो में है. अभी सिनेमाघरों में #MissionRaniganj के साथ भारत के सच्चे नायक की कहानी देखें."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वाशु भगनानी, जैकी भगनानी, दीपशिखा देशमुख और अजय कपूर द्वारा निर्मित, 'मिशन रानीगंज' टीनू सुरेश देसाई द्वारा निर्देशित हैं. फिल्म का म्यूजिक जेजस्ट का है. यह फिल्म उस कोयला खदान दुर्घटना को पर्दे पर जीवंत करती है जिसने न केवल देश बल्कि दुनिया को हिलाकर रख दिया था. जसवंत सिंह गिल के नेतृत्व में बचाव दल का अथक समर्पण, दर्शकों को एक यादगार सिनेमाई अनुभव देता है. ये फिल्म अब सिनेमाघरों में लोगों को एंटरटेन कर रही है.