विज्ञापन
Story ProgressBack

'अब डिग्निटी पहले है', मालदीव सरकार से हेट कमेंट के बाद अक्षय-सलमान ने भारतीयों से लगाई ये गुहार

पीएम मोदी के लक्षद्वीप यात्रा के बाद लोग मालदीव की जगह लक्षद्वीप को विकल्प के तौर पर घूमने के लिए महत्व दे रहे हैं. इस बात से मालदीव के मंत्री अब्दुल्ला महज़ूम माजिद खुश नहीं हैं.

Read Time: 4 mins
'अब डिग्निटी पहले है', मालदीव सरकार से हेट कमेंट के बाद अक्षय-सलमान ने भारतीयों से लगाई ये गुहार
मालदीव मामले पर अक्षय कुमार ने किया ट्वीट
नई दिल्ली:

हाल ही में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी लक्षद्वीप गए थे, जहां से उनकी कुछ तस्वीरें भी सामने आई थीं. पीएम मोदी के लक्षद्वीप यात्रा के बाद लोग मालदीव की जगह लक्षद्वीप को विकल्प के तौर पर घूमने के लिए महत्व दे रहे हैं. इस बात से मालदीव के मंत्री अब्दुल्ला महज़ूम माजिद खुश नहीं हैं और उन्होंने एक पोस्ट शेयर करते हुए कहा कि भारत हमें निशाना बना रहा है. उन्होंने लिखा कि टूरिज्म के मामले में मालदीव के साथ कंपटीशन के लिए भारत को कठिन चुनौतियों का सामना करना पड़ेगा. वहीं  मालदीव की सत्तारूढ़ पार्टी प्रोग्रेसिव पार्टी ऑफ मालदीव (पीपीएम) के नेता जाहिद रमीज ने पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा, 'अच्छा कदम है. हालांकि, हमसे कॉम्पिटीशन करने का विचार भ्रामक है. वो हमारे द्वारा प्रदान की जाने वाली सर्विस कैसे प्रदान कर सकते हैं? वो इतने साफ कैसे हो सकते हैं. कमरों में से आने वाली गंध सबसे बड़ा डाउनफॉल है'. 

इस मामले पर अब बॉलीवुड स्टार अक्षय कुमार ने भी अपनी राय रखी है. अक्षय कुमार ने एक ट्वीट किया है, जिसमें वे लिखते हैं, 'मालदीव के प्रमुख पब्लिक फिगर द्वारा भारतियों पर की गई कुछ हेटफुल और रेसिस्ट कमेंट के बारे में पता चला. यह जानकर बहुत आश्चर्य हुआ कि वे ऐसा उस देश के साथ कर रहे हैं, जो उन्हें सबसे अधिक संख्या में टूरिस्ट भेजता है. हम अपने पड़ोसियों के लिए अच्छे हैं, लेकिन बिना किसी कारण फैलाई गई नफरत को क्यों बर्दाश्त करें? मैं कई बार मालदीव गया हूं और हमेशा यहां की तारीफ की है, लेकिन अब डिग्निटी पहले है. आइए अब हम भारतीय द्वीपों को एक्सप्लोर करने का निर्णय लें और अपने टूरिज्म को सपोर्ट करें'. 

गौरतलब है कि पीएम मोदी ने अपने लक्षद्वीप के अनुभव को साझा करते हुए लिखा था, 'जो लोग रोमांचकारी अनुभव लेना चाहते हैं, लक्षद्वीप उनकी सूची में जरूर होना चाहिए. मैंने स्नॉर्कलिंग की भी कोशिश की. यह कितना उत्साहजनक अनुभव था!''. पीएम मोदी का यह पोस्ट वायरल हुआ था और कई सोशल मीडिया यूजर्स का कहना था कि लक्षद्वीप मालदीव का वैकल्पिक पर्यटन स्थल हो सकता है, जिसके बाद मालदीव सरकार के नेताओं की ओर से आपत्तिजनक टिप्पणियां आ रही हैं. 

इस मामले पर कुछ और बॉलीवुड सितारों ने रिएक्शन दिया है. किसने क्या कहा है चलिए आपको बताते हैं.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
हार्दिक पांड्या और नताशा स्तांकोविक के अलग होने की खबरों को मिली हवा, वजह बना टी20 वर्ल्डकप 2024?
'अब डिग्निटी पहले है', मालदीव सरकार से हेट कमेंट के बाद अक्षय-सलमान ने भारतीयों से लगाई ये गुहार
जब मिथुन चक्रवर्ती की वजह से मच गई थी भगदड़, फीकी पड़ गई थी शाहरुख खान के लिए दीवानगी
Next Article
जब मिथुन चक्रवर्ती की वजह से मच गई थी भगदड़, फीकी पड़ गई थी शाहरुख खान के लिए दीवानगी
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;