फिल्म 'वेलकम' में अक्षय कुमार की मामी का अब बदल चुका है लुक, खूबसूरती के सामने आज भी फीकी हैं कई एक्ट्रेस

बॉलीवुड की ऐसी कई अभिनेत्रियां रही हैं जिन्होंने पर्दे पर हर तरह के रोल निभाए हैं. वह मुख्य अभिनेत्री से लेकर फिल्म की हीरो-हीरोइन की मां, भाभी, चाची या फिर मामी तक का रोल कर चुकी हैं. उन्हीं में से एक अभिनेत्री सुप्रिया कार्णिक भी हैं.

फिल्म 'वेलकम' में अक्षय कुमार की मामी का अब बदल चुका है लुक, खूबसूरती के सामने आज भी फीकी हैं कई एक्ट्रेस

सुप्रिया कार्णिक

नई दिल्ली:

बॉलीवुड की ऐसी कई अभिनेत्रियां रही हैं जिन्होंने पर्दे पर हर तरह के रोल निभाए हैं. वह मुख्य अभिनेत्री से लेकर फिल्म की हीरो-हीरोइन की मां, भाभी, चाची या फिर मामी तक का रोल कर चुकी हैं. उन्हीं में से एक अभिनेत्री सुप्रिया कार्णिक भी हैं. सुप्रिया कार्णिक बॉलीवुड की कई फिल्मों में अपनी अलग-अलग भूमिका से दर्शकों के दिलों को जीत चुकी हैं. वह साल 2007 में आई अक्षय कुमार, परेश रावल, नाना पाटेकर, अनिल कपूर और कटरीना कैफ की फिल्म वेलकम में भी नजर आ चुकी हैं. 

सुप्रिया कार्णिक ने इस फिल्म में अक्षय कुमार की मामी और परेश रावल की पत्नी का रोल किया है. बाकि कलाकारों के साथ फिल्म में उनकी की एक्टिंग को खूब पसंद किया गया था. सुप्रिया कार्णिक आज 47 की हैं. लेकिन खूबसूरत आज भी उनकी पहले जैसी बरकारा हैं. हालांकि सुप्रिया कार्णिक के चेहरे पर पहले की तुलना में अब उम्र दिखने लगी है. लेकिन खूबसूरती के मामले में आज भी बहुत से अभिनेत्रियों को मात देती हैं. 

सुप्रिया कार्णिक वेलकम के अलावा परदेस, जोड़ी नंबर 1, राजा हिंदुस्तानी और मुझसे शादी करोगी जैसी कई फिल्मों में नजर आ चुकी हैं. फिल्मों के अलावा सुप्रिया कार्णिक टीवी सीरियल में भी एक्टिंग कर खूब सुर्खियां बटोर चुकी हैं. सुप्रिया कार्णिक को आखिरी बार फिल्म वीरे की वेडिंग में देखा गया था. इस फिल्म में उनके साथ पुलकित सम्राट, कीर्ति कुल्हारी और जिम्मी शेरगिल सहित कई कलाकार मुख्य भूमिका में थे. यह फिल्म साल 2018 में आई थी. फिल्म में सुप्रिया कार्णिक की एक्टिंग को खूब पसंद किया गया. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

Darlings फिल्म को लेकर आलिया भट्ट ने NDTV से कही ये बात