अक्षय कुमार की 6 साल की बेटी ने कर दिखाया ऐसा कारनामा, बार-बार देखा जा रहा Video....

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) जो कि खुद फिटनेस फ्रीक हैं, बेटी नितारा कुमार (Nitara Kumar) की हेल्थ का भी खास ख्याल रखते हैं. इंटरनेट पर वायरल होते वीडियो में अक्षय अपनी बेटी से वर्कआउट करवा रहे हैं.

अक्षय कुमार की 6 साल की बेटी ने कर दिखाया ऐसा कारनामा, बार-बार देखा जा रहा Video....

बेटी नितारा कुमार के साथ अक्षय कुमार

खास बातें

  • फिटनेस के मामले में पिता से कम नहीं नितारा
  • नितारा को ट्रेनिंग दे रहे अक्षय कुमार
  • '2.0' के प्रमोशन में बिजी अभिनेता
नई दिल्ली:

बॉलीवुड के 'खिलाड़ी' अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की बेटी नितारा कुमार (Nitara Kumar) 6 साल की हो चुकी हैं. ट्विकंल खन्ना और अक्षय कुमार बेटी नितारा को मीडिया की नजरों से छिपाए रखना पसंद करते हैं. स्टार्स बेटी का चेहरा मीडिया से छिपाते आए हैं. हालांकि, अक्सर नितारा की तस्वीरें और वीडियो दोनों स्टार्स साझा करते हैं जिसमें उनका चेहरा नहीं दिखता. अक्षय कुमार जो कि खुद फिटनेस फ्रीक हैं, बेटी की हेल्थ का भी खास ख्याल रखते हैं. रविवार को अभिनेता ने बेटी नितारा कुमार का एक वीडियो जारी किया है, जिसमें वह वर्कआउट करती नजर आ रही हैं.

तीसरे दिन भी गिरा 'ठग्स ऑफ हिन्दोस्तां' का कलेक्शन, हुआ 'रेस-3' जैसा हाल

देखें, Video...

6 साल की नितारा इसमें वजनदार रस्सियों की मदद से एक्सरसाइज कर रही हैं और पीछे खड़े अक्षय कुमार उन्हें ट्रेनिंग दे रहे हैं. अक्षय ने यह वीडियो घंटेभर पहले जारी किया था, इसे अब तक 11 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है.

Bigg Boss 12: प्रीति जिंटा ने पूछ लिया ऐसा सवाल कि टेस्ट में फेल हुए सलमान खान 

वैसे, यह पहला मौका नहीं है जब अक्षय ने नितारा का वीडियो पोस्ट किया हो. पिछले साल जारी किए वीडियो में नितारा उनकी शेविंग करती दिखी थीं. जबकि एक वीडियो में बेटी ने पिता को झूला-झूलते हुए लात मारी दी थी. 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar) on

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar) on

सपना चौधरी ने कर दिया ऐलान, इस गाने पर उड़ाएंगी गर्दा; देखें Video...

मालूम हो कि, अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना की शादी जनवरी 2001 में हुई थी. जोड़ी के बेटे का जन्म 15 सिंतबर 2002 को हुआ, जबकि बेटी 2012 में पैदा हुईं. अपने दोनों बच्चों बेटे आरव (16) और बेटी नितारा (6) से बेहद करीब हैं अक्षय और ट्विंकल. 



आखिरी बार फिल्म 'गोल्ड' में नजर आए अक्षय कुमार इन दिनों फिल्म '2.0' के प्रमोशन में बिजी हैं. साउथ सुपरस्टार की फिल्म '2.0' में अक्षय विलेन का किरदार निभा रहे हैं. फिल्म 29 नवंबर को रिलीज होगी.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com