‘दृश्यम’ में अजय देवगन की छोटी बेटी ‘अनु’ अब हो गई है बड़ी, लेटेस्ट PHOTO देख फैन्स बोले- आंखो पर यकीन नहीं हो रहा

दृश्यम फिल्म में अजय देवगन की छोटी बेटी बनीं अनु यानी कि मृणाल जाधव अब काफी ग्लैमरस दिखती हैं.

‘दृश्यम’ में अजय देवगन की छोटी बेटी ‘अनु’ अब हो गई है बड़ी, लेटेस्ट PHOTO देख फैन्स बोले- आंखो पर यकीन नहीं हो रहा

दृश्यम में अजय देवगन की छोटी बेटी अनु अब हो गई हैं बड़ी

नई दिल्ली :

साल 2015 में आई फिल्म Drishyam लोगों को खूब पसंद आई थी. इस थ्रिलर/मिस्ट्री फिल्म पर लोगों ने खूब प्यार बरसाया था. इस फिल्म ने कई अवार्ड्स भी अपने नाम किए थे. फिल्म में मुख्य भूमिका में अजय देवगन, श्रिया सरन और तब्बू नजर आए थे. फिल्म में स्टार्स के अभिनय के अलावा लोगों को अजय देवगन और श्रिया सरन के बच्चों की एक्टिंग भी खूब पसंद आई थी. खासकर फिल्म में अजय देवगन की छोटी बेटी बनी ‘अनु' उर्फ Mrunal Jadhav ने अपनी शानदार एक्टिंग से खूब सुर्खियां बटोरी थी. आपको जानकर हैरानी होगी कि फिल्म फिल्म की छोटी अनु अब बड़ी हो गई है.

जी हां, मृणाल अब बड़ी हो गई हैं और उनका लुक भी काफी बदल गया है. Mrunal Jadhav की एक लेटेस्ट फोटो आजकल इंटरनेट पर वायरल हो रही है, जिसे कि लोग खूब पसंद कर रहे हैं. मृणाल की इस फोटो को देखने के बाद उन्हें अपनी आंखों पर यकीन ही नहीं हो रहा कि फिल्म दृश्यम में अजय देवगन की अबसे छोटी बेटी बनी अनु अब इतनी बड़ी और खूबसूरत हो गई हैं. मृणाल की जो लेटेस्ट फोटो सामने आई है, उसमें उन्हें आप माइक लेकर कुछ बोलते हुए देख सकते हैं. ये उनके किसी इंटरव्यू के दौरान की फोटो लग रही है. खुले बालों में मृणाल की खूबसूरती देखते ही बन रही है.

77sqcv58

बता दें, दृश्यम फिल्म में Mrunal Jadhav ने अपनी दमदार भूमिका से सभी को हैरान कर दिया था. इतनी छोटी सी उम्र में इतनी जबरदस्त एक्टिंग देखने के बाद लोग खुद को उनकी तारीफ करने से रोक नहीं पाए थे. आपको कैसा लगा मृणाल का ये लेटेस्ट लुक, हमें कमेंट कर जरूर बताएं.  

ये भी देखें: तमिल सिनेमा के लिए अच्छी खबर, फिल्म 'जय भीम' का एक दृश्य 'ऑस्कर' के यूट्यूब चैनल पर आया

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com