विज्ञापन

फुटबॉल के बाद अब क्रिकेट खेलते दिखेंगे अजय देवगन, इस क्रिकेटर का निभाएंगे रोल

फिल्म मेकर तिग्मांशु धूलिया एक ऐसी फिल्म पर काम कर रहे हैं जो एक क्रिकेटर पर बेस्ड होगी. इसमें अजय देवगन लीड रोल में नजर आने वाले हैं.

फुटबॉल के बाद अब क्रिकेट खेलते दिखेंगे अजय देवगन, इस क्रिकेटर का निभाएंगे रोल
क्रिकेट पर बनेगी एक और फिल्म
नई दिल्ली:

क्रिकेट और सिनेमा का रिश्ता काफी पुराना है. यही वजह है कि क्रिकेटर्स की लाइफ पर बॉलीवुड में कई फिल्में बनाई गई हैं. इनमें से कुछ फिल्में काफी हिट भी रहीं. अब क्रिकेट से जुड़ी एक और फिल्म बनाने की तैयारी शुरू हो चुकी है. फिल्म मेकर तिग्मांशु धूलिया एक ऐसी फिल्म पर काम कर रहे हैं जो एक क्रिकेटर पर बेस्ड होगी. ये फिल्म उस क्रिकेटर की लाइफ पर बनाई जा रही है जिसे भारतीय क्रिकेट टीम का पहला दलित खिलाड़ी माना जाता है. इस फिल्म में अजय देवगन लीड रोल में नजर आएंगे. पहले उनके नाम की चर्चा थी लेकिन अब कन्फर्म हो गया है. 

किताब पर बेस्ड होगी फिल्म

ये फिल्म स्क्रिप्ट राइटर और हिस्टोरियन रामचंद्र गुहा की लिखी गई किताब पर बेस्ड होगी. इसकी जानकारी खुद गुहा ने अपनी एक सोशल मीडिया पोस्ट मे दी है. इस किताब का नाम ए कार्नर आफ ए फारेन फील्ड है. जिसे लेकर तिग्मांशु धूलिया फिल्म बना रहे हैं. फिल्म में पहले दलित क्रिकेटर बालू पालवंकर और उनके भाइयों की कहानी दिखाई जाएगी. 

खरीदे गए राइट्स

अपनी सोशल मीडिया पोस्ट में रामचंद्र गुहा ने लिखा कि उन्हें खुशी हो रही है कि बालू पालवंकर और उनके भाइयों पर लिखी उनकी किताब के राइट्स खरीदे गए हैं. उन्होंने लिखा, मुझे सबसे ज्यादा खुशी इस बात की है कि तिग्मांशु धूलिया इस प्रोजेक्ट पर काम करेंगे और इसका नेतृत्व करेंगे. फिल्म प्रोड्यूसर प्रीति सिन्हा ने इस पोस्ट को रीपोस्ट किया और बताया कि इसमें अजय देवगन नजर आ सकते हैं. 

अजय देवगन को लेकर हुआ ऐलान

अभी अजय देवगन ने तो कन्फर्म नहीं किया है लेकिन फिल्म से जुड़े लोग उनका नाम लिखते हुए अनाउंस कर रहे हैं. इसका मतलब ये है कि नाम तो कन्फर्म ही होगा शायद अजय देवगन सही समय का इंतजार कर रहे हों. कहा जा रहा है कि आने वाले दिनों में फिल्म की स्टारकास्ट को लेकर तस्वीर और साफ हो जाएगी. फिलहाल तिग्मांशु और अजय देवगन के फैंस के लिए ये खबर काफी दिलचस्प है. बताया जा रहा है कि फिल्म की शूटिंग इस साल के आखिर तक शुरू हो सकती है.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
जॉन, ऋतिक और आमिर के बाद अब बड़े पर्दे पर ‘एनिमल’ मचाएगा धूम, फ्रेंचाइजी की चौथी किश्त में रणबीर कपूर का दिखेगा जलवा
फुटबॉल के बाद अब क्रिकेट खेलते दिखेंगे अजय देवगन, इस क्रिकेटर का निभाएंगे रोल
नेहा कक्कड़ से तलाक की खबरों पर रोहनप्रीत ने तोड़ी चुप्पी, बोले - हमारी जो लाइफ चल रही है...
Next Article
नेहा कक्कड़ से तलाक की खबरों पर रोहनप्रीत ने तोड़ी चुप्पी, बोले - हमारी जो लाइफ चल रही है...
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com