अजय देवगन की फिल्म 'थैंक गॉड' इस दीवाली होगी रिलीज, अक्षय कुमार की 'राम सेतु' से होगा मुकाबला

अजय देवगन के चाहने वालों के लिए खुशखबरी है. बता दें, एक्टर की आगामी कॉमेडी फिल्म 'थैंक गॉड (Thank God)' इस दिवाली 2022 सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी.

अजय देवगन की फिल्म 'थैंक गॉड' इस दीवाली होगी रिलीज, अक्षय कुमार की 'राम सेतु' से होगा मुकाबला

इस दिवाली रिलीज़ होगी अजय देवगन की फिल्म 'थैंक गॉड'

नई दिल्ली :

बॉलीवुड अभिनेता अजय देवगन (Ajay Devgn) अपने फिल्मों से फैन्स का भरपूर मनोरंजन करते हैं. हाल ही में एक्टर की फिल्म रनवे 34 रिलीज़ हुई थी, जिसे लोगों ने खूब पसंद किया था. अजय देवगन के चाहने वालों के लिए खुशखबरी है. बता दें, एक्टर की आगामी कॉमेडी फिल्म 'थैंक गॉड (Thank God)' इस दिवाली 2022 सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी. इस बात की जानकरी फिल्म के निर्माताओं ने शुक्रवार को दी. अनुभवी फिल्म निर्माता इंद्र कुमार द्वारा निर्देशित इस फिल्म में अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा और रकुल प्रीत सिंह भी हैं. निर्माता बैनर टी-सीरीज ने ट्विटर पर एक पोस्ट में फिल्म के रिलीज की तारीख की खबर साझा की.

दीवाली पर रिलीज़ होगी अजय देवगन की 'थैंक गॉड'

ट्वीट के मुताबिक, ''अजय देवगन, सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra), रकुलप्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) आगामी दिवाली पर थैंकगॉड के रिलीज़ के लिए तैयार हैं. भूषण कुमार, इंद्र कुमार, अशोक ठकेरिया द्वारा निर्मित फिल्म थैंक गॉड एक सुंदर संदेश के साथ आपको हंसने पर मजबूर कर देगी". 'थैंक गॉड' का निर्माण भूषण कुमार, कृष्ण कुमार, अशोक ठकेरिया, सुनीर खेत्रपाल, दीपक मुकुट, आनंद पंडित और मार्कंड अधिकारी ने किया है. यश शाह सह-निर्माता हैं.

अक्षय की 'राम सेतु' से होगा मुकाबला

घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 'थैंक गॉड' का मुकाबला अक्षय कुमार की फिल्म 'राम सेतु' के साथ है. दोनों फिल्में 2022 की दिवाली पर रिलीज़ होंगी. ऐसे में देखना दिलचस्प होगा कि अक्षय कुमार की राम सेतु के आगे अजय देवगन की फिल्म क्या कमाल कर पाती है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com