विज्ञापन
This Article is From Dec 22, 2023

Koffee with Karan 8: करण जौहर से कैसे खत्‍म हुई लड़ाई, अजय देवगन ने खोला राज, कहा-‘हमें एक...’

Koffee with Karan 8: हालांकि एपिसोड खत्म करने से पहले करण जौहर ने अपने और अजय के बीच के फेमस झगड़े पर खुलकर अपनी बात रखी और बताया कि कैसे अजय देवगन ने अपने फेमस झगड़े को एक मिनट में खत्‍म किया था. 

Koffee with Karan 8: करण जौहर से कैसे खत्‍म हुई लड़ाई, अजय देवगन ने खोला राज, कहा-‘हमें एक...’
KWK8: करण जौहर और अजय देवगन के बीच कैसे ख़त्म हुई अनबन
नई दिल्ली:

Koffee with Karan 8: हाल ही में करण जौहर (Karan Johar) के चैट शो कॉफी विद करण 8 (Koffee with Karan 8) में गेस्‍ट के रूप में एक्‍टर प्रोड्यूसर अजय देवगन( Ajay Devgan) और रोहित शेट्टी पहुंचे. इस मौके पर दोनों ने ही सिनेमा के प्रति अपने प्यार के बारे में दिल खोल कर बताया. इस दौरान उन्होंने अपनी सफलता, असफलताओं और पर्सनल मैटर पर भी बात की. हालांकि एपिसोड खत्म करने से पहले करण जौहर ने अपने और अजय के बीच के फेमस झगड़े पर खुलकर अपनी बात रखी और बताया कि कैसे अजय देवगन ने अपने फेमस झगड़े को एक मिनट में खत्‍म किया था. यही नहीं, इस बात को लेकर करण ने अजय से माफी भी मांगी.

अजय देवगन को बताया दयालु

शो के खत्‍म होने से पहले करण ने कहा कि अजय रीयल लाइफ में काफी दयालु किस्‍म के इंसान हैं. दरअसल करण अपने फेमस मतभेद के बाद हुए समझौते का जिक्र कर रहे थे. उन्‍होंने बताया कि किस तरह अजय देवगन अपनी दयालुता से तमाम गलतफहमियों को नजरअंदाज कर बिना उन विषयों पर बात किए या सफाई मांगे, सब कुछ ठीक कर दिया था. उन्‍होंने कहा कि हमारे आपसी मतभेद पर काजोल और मेरे बीच कभी बात नहीं हुई, मुझे यकीन है कि इस वजह से उन्‍हें परेशानियों में समय बिताना पड़ा होगा, क्योंकि हम बहुत करीबी दोस्त हैं.लेकिन वाकई अजय बहुत ही दयालु इंसान हैं.

कैसे खत्‍म हुआ मतभेद

करण ने बताया कि ‘हम एक ही स्टूडियो में थे और मैंने कहा कि मैं उनसे मिलना चाहता हूं और अजय तुरंत मुझसे मिलने के लिए तैयार हो गए. मैं उनकी वैन में चला गया और पहली मुलाकात में ही उन्होंने कहा कि चलो किसी भी बारे में बात नहीं करते. आप काजोल के करीब हैं, हम एक ही इंडस्ट्री में हैं. और इस तरह हमें नॉर्मल होने में एक मिनट का समय लगा.'

काजोल ने दी थी सलाह

करण जौहर ने याद करते हुए कहा कि फिर काजोल ने मुझे फोन करके कहा था कि तुम कभी भी मेरे पति के साथ एक ही दिन मूवी रिलीज नहीं करने वाले हो.  

कभी करण थे जानी दुश्मन

रैपिड फायर राउंड के दौरान करण जौहर ने जब अजय से पूछा कि इंडस्ट्री में आपका जानी दुश्मन कौन है? तो अजय ने जवाब में कहा कि एक समय में आप यानी करण जौहर. हालांकि इस जवाब के बाद करण ने माफी भी मांगी.

Coffee with Karan 8, fight between Karan Johar and Ajay Devgan, करण जौहर और अजय देवगन की लड़ाई

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
GOAT Box Office Collection Day 3: द ग्रेटेस्ट ऑफ ऑल टाइम का नहीं खत्म हुआ है जलवा, तलपती विजय की फिल्म ने 3 दिन में कमाए इतने करोड़
Koffee with Karan 8: करण जौहर से कैसे खत्‍म हुई लड़ाई, अजय देवगन ने खोला राज, कहा-‘हमें एक...’
सोनाक्षी सिन्हा के पति जहीर इकबाल ने एक्ट्रेस से करवाया ऐसा काम जिसके बारे में उन्होंने कभी सपने में नहीं सोचा था
Next Article
सोनाक्षी सिन्हा के पति जहीर इकबाल ने एक्ट्रेस से करवाया ऐसा काम जिसके बारे में उन्होंने कभी सपने में नहीं सोचा था
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com