VIDEO: हाथ में तिरंगा लिए अजय देवगन के हमशक्ल को देख फैंस हुए हैरान, बोले- ‘गरीबों का अजय देवगन’

बॉलीवुड स्टार्स के हमशक्लों का वीडियो खूब वायरल होता है. लोग इन्हें देखना सुनना काफी पसंद करते हैं. लेटेस्ट वीडियो अजय देवगन के हमशक्ल का वायरल हो रहा है. हाथ में तिरंगा लिए अजय देवगन के हमशक्ल को देख कर लोग हैरान हैं.

VIDEO: हाथ में तिरंगा लिए अजय देवगन के हमशक्ल को देख फैंस हुए हैरान, बोले- ‘गरीबों का अजय देवगन’

अजय देवगन के हमशक्ल को देख फैंस हुए हैरान

नई दिल्ली :

अमिताभ बच्चन, शाहरुख खान और कैटरीना कैफ के बाद इन दिनों अजय देवगन के हमशक्ल का वीडियो वायरल हो रहा है. इन सुपरस्टार की पॉपुलैरिटी को देखते हुए लोग उनकी तरह मिमिकरी कर खुद को मशहूर बनाने में जुटे रहते हैं. ऐसे हमशक्लों के वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल भी हो जाते हैं. कुछ-कुछ सुपरस्टार अजय की तरह दिखने वाले इस शख्स का इंस्टाग्राम अकाउंट ऐसे वीडियोज से भरा पड़ा है, जिसमें वह अजय देवगन को कॉपी करते दिख रहे हैं.

   
इंस्टाग्राम पर शेयर हुए वीडियो में अजय देवगन का ये हमशक्ल हाथ में तिरंगा लिए हुए हैं. कई और वीडियोज में वह अजय देवगन की फिल्म के डायलॉग बोलता दिख रहा है. इंस्टाग्राम पर इसकी प्रोफाइल रोशन देवगन के नाम से बनी हुई है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


आए मजेदार कमेंट्स
अजय देवगन के हमशक्ल के इस वीडियो पर लोगों के मजेदार कमेंट्स भी कर रहे हैं. एक यूजर ने इंस्टाग्राम पर कमेंट करते हुए लिखा, 'अजय देवगन का कॉपी'. जबकि एक अन्य यूजर ने लिखा 'सस्ता अजय देवगन. वहीं एक और ने लिखा गली मोहल्ले का अजय देवगन. एक अन्य यूजर ने लिखा, गरीबों के अजय देवगन.