अजय देवगन हुए इमोशनल, पापा के जन्मदिन पर लिखा भावुक कर देने वाला मैसेज

अपने पापा के जन्मदिन के मौके पर अजय देवगन ने सोशल मीडिया पर उनकी एक तस्वीर शेयर की और इमोशनल मैसेज लिखा. बता दें कि 2019 में अजय देवगन के पिता का निधन हो गया था. वह अपने पिता के काफी करीब थे.

अजय देवगन हुए इमोशनल,  पापा के जन्मदिन पर लिखा भावुक कर देने वाला मैसेज

अजय देवगन ने पिता के जन्मदिन पर शेयर की खास तस्वीर

नई दिल्ली:

बॉलीवुड में देवगन परिवार का हमेशा बेहतरीन योगदान रहा है. पहले अजय देवगन के पिता वीरू देवगन ने बॉलीवुड की कई नामी फिल्मों में स्टंट डायरेक्टर की भूमिका निभाई. उसके बाद उनके बेटे ने बॉलीवुड में ऐसी धाक जमाई कि उनका नाम दिग्गज कलाकारों में गिना जाता है. अपने पापा के जन्मदिन के मौके पर अजय देवगन ने सोशल मीडिया पर उनकी एक तस्वीर शेयर की और इमोशनल मैसेज लिखा. बता दें कि 2019 में अजय देवगन के पिता का निधन हो गया था. अजय देवगन अपने पिता के काफी करीब थे. अपने पिता की जो तस्वीर अजय देवगन ने शेयर की है  उसे देखकर कहा जा सकता है कि अजय देवगन बिल्कुल अपने पापा की परछाई हैं. 

हैप्पी बर्थडे पापा

हाल ही में फिल्म रनवे 34 में नजर आए बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम एकाउंट पर अपने पिता की एक फोटो शेयर की. जिसमें उनके पापा वीरू देवगन हंसते हुए नजर आ रहे हैं. इस फोटो को शेयर कर अजय देवगन ने लिखा- 'मैं उनकी मुस्कान को कभी हरा नहीं पाया...  हैप्पी बर्थडे पापा.' इसके साथ ही एक दिल वाली इमोजी भी बनाई. वीरू देवगन की तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब पसंद की जा रही है और अब तक हजारों लोग इसे लाइक कर चुके हैं. तो वहीं अजय देवगन और उनके पापा के फैंस उन्हें उनके जन्मदिन के मौके पर बेहद मिस कर रहे हैं.

बॉलीवुड के फेमस स्टंट डाइरेक्टर थे वीरू देवगन  

बता दें कि अजय देवगन के पिता वीरू देवगन बॉलीवुड में एक्शन डायरेक्टर हुआ करते थे. हालांकि, 27 मई 2019 को उनका निधन हो गया था. उन्होंने अपने करियर में 80 से ज्यादा हिंदी फिल्मों में एक्शन और फाइटिंग सींस को डायरेक्ट किया था. इतना ही नहीं अजय देवगन का फेमस दो बाइक वाला स्टंट भी उनके पिता ने ही डायरेक्ट किया था. वहीं, उन्होंने 'आज का अर्जुन', 'राम तेरी गंगा मैली हो गई', दिलजले, 'एक ही रास्ता', प्रेम रोग, सोने पर सुहागा, खून भरी मांग जैसी हिट फिल्मों में एक्शन और स्टंट सीन डायरेक्ट किए थे. इसके अलावा उन्होंने 1999 में हिंदुस्तान की कसम फिल्म को भी डायरेक्ट किया था. 

अजय देवगन का वर्कफ्रंट 

दूसरी ओर अजय देवगन की बात की जाए तो कुछ समय पहले वो अमिताभ बच्चन के साथ फिल्म रनवे 34 में नजर आए थे. लेकिन उनकी फिल्म बड़े पर्दे पर ज्यादा कमाल नहीं कर पाई. अब आने वाले समय में उनकी तीन फिल्में दृश्यम-2, रणवीर सिंह के साथ सर्कस और थैंक गॉड फिल्म बड़े पर्दे पर आने वाली हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: पे'नागिन-6' के सेट्स पर स्पॉट हुईं तेजस्वी प्रकाश