दृश्यम में अजय देवगन की बेटी ने शेयर की पूल फोटो, दिखा एक्ट्रेस का स्टनिंग लुक

अजय देवगन स्टारर साल 2015 में आई फिल्म दृश्यम को काफी पसंद किया गया था. फिल्म में उनकी बड़ी बेटी के रोल में थी एक्ट्रेस इशिता दत्ता. इशिता सोशल मीडिया पर वह काफी एक्टिव रहती हैं और लेटेस्ट फोटो उन्होंने पूल की शेयर की है.

दृश्यम में अजय देवगन की बेटी ने शेयर की पूल फोटो, दिखा एक्ट्रेस का स्टनिंग लुक

इशिता दत्ता ने शेयर की पूल फोटो

नई दिल्ली :

अजय देवगन स्टारर साल 2015 में आई फिल्म दृश्यम को काफी पसंद किया गया था. इस थ्रिलर- मिस्ट्री फिल्म की कहानी एक परिवार के इर्द-गिर्द घूमती है. इसमें अजय देवगन की वाइफ के रोल में थीं साउथ एक्ट्रेस श्रिया सरन. दोनों ने दो बेटियों के माता-पिता का रोल प्ले किया था. फिल्म में उनकी बड़ी बेटी के रोल में थी एक्ट्रेस इशिता दत्ता तो वहीं छोटी बेटी के रोल में थीं अनु यानी मृणाल जाधव. फिल्म में सभी ने शानदार एक्टिंग की थी और फिल्म ने कई अवार्ड्स भी अपने नाम किए.

फिल्म में अजय देवगन की बड़ी बेटी के रोल में इशिता दत्ता को काफी पसंद किया गया था. शानदार एक्टिंग ही नहीं, उनकी मासूमियत ने भी फैंस का दिल जीत लिया था. बता दें कि इशिता टीवी की जानी मानी एक्ट्रेस हैं. उनकी बड़ी बहन हैं तनुश्री दत्ता, जिन्होंने ‘आशिक बनाया आपने' में अपने लुक और एक्टिंग से धमाल मचा दिया था. इशिता की शादी हो गई है और उनके पति हैं टीवी एक्टर वत्सल सेठ. दोनों सोशल मीडिया के लव वर्ड्स हैं, आए दिन अपने फोटो वीडियो दोनों शेयर करते रहते हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

लेटेस्ट फोटो उन्हों ने पूल की शेयर की है, जिसका व्यू बेहद सुंदर दिख रहा है. इशिता दत्ता ने तीन फोटो शेयर की है, इनमें काफी ग्लैमरस दिख रही हैं. उन्होंने इस फोटो को शेयर करते हुए कैप्शन दिया है, आज ब्लू है पानी पानी. इस फोटो पर फैंस काफी प्यार लुटा रहे हैं. एक यूजर ने इस पर लिखा है, हमेशा की तरह बेहद सुंदर. एक दूसरे यूजर ने लिखा इन गर्मियों में यह व्यू आंखों को काफी सुकून दे रहा है.