विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Aug 09, 2022

अजय देवगन की बेटी न्यासा ने लंदन में मनाया 27वां जन्मदिन, दोस्तों के साथ यूं करती दिखीं चिल    

अजय देवगन की बेटी न्यासा देवगन आए दिन फ्रेंड्स के साथ पार्टी करती रहती हैं. उनके फ्रेंड ओरहान ने हाल ही में लंदन में अपना 27वां जन्मदिन मनाया. ओरहान ने इंस्टाग्राम पर कई तस्वीरें और वीडियो शेयर किया है, जिसमें न्यासा और उनके अन्य दोस्त पार्टी करते दिख रहे हैं.

Read Time: 3 mins
अजय देवगन की बेटी न्यासा ने लंदन में मनाया 27वां जन्मदिन, दोस्तों के साथ यूं करती दिखीं चिल    
न्यासा ने लंदन में मनाया 27वां जन्मदिन
नई दिल्ली:

अजय देवगन की बेटी न्यासा देवगन आए दिन फ्रेंड्स के साथ पार्टी करती रहती हैं. उनके फ्रेंड ओरहान ने हाल ही में लंदन में अपना 27वां जन्मदिन मनाया. ओरहान ने इंस्टाग्राम पर कई तस्वीरें और वीडियो शेयर किया है, जिसमें न्यासा और उनके अन्य दोस्त पार्टी करते दिख रहे हैं. आज यानी सोमवार ओरहान ने फोटो शेयर की है. तस्वीरों में न्यासा, बनिता संधू, अर्जुन रामपाल की बेटी माहिका रामपाल, सुनील शेट्टी के बेटे अहान शेट्टी, ओरहान और औऱ कई दोस्त दिख रहे हैं. एक तस्वीर में अहान और ओरहान अपनी मसल्स दिखा रहे हैं तो दूसरी में न्यासा माहिका से बात करती नजर आ रही हैं.

उनकी करीबी दोस्त तानिया श्रॉफ ने लिखा, "फैशन के लिए जुनून." न्यासा देवगन ने लिखा, "चलो बार्बी चलो पार्टी करते हैं." बनिता संधू ने लिखा, "स्पोर्टी बार्बी ड्यूटी के लिए रिपोर्टिंग." एक फैन ने लिखा, "केन और उनके 8 बार्बी." दूसरे ने लिखा, "क्या खूबसूरत तस्वीरें हैं."

न्यासा फिलहाल लंदन में पढ़ाई कर रही हैं. पिछले महीने वह अपने दोस्तों के साथ स्पेन में थीं. उन्होंने बार्सिलोना में कासा बटलो से तस्वीरें शेयर कीं. ओरहान ने इंस्टा पर अपनी ट्रिप की तस्वीरें शेयर कीं. इसके अलावा वह लंदन में लंच पर जाह्नवी से भी मिलीं और अर्जुन रामपाल की बेटी माहिका रामपाल के साथ एक क्लब में पार्टी की. वहां उनकी मुलाकात वरुण धवन और उनकी पत्नी नताशा दलाल से भी हुई.

न्यासा इन दिनों विदेश में एंजॉय कर रही हैं. न्यासा बेहद ग्लैमरस हैं. फैंस को उम्मीद है कि वह फिल्मों में डेब्यू करेंगी. हालांकि उन्होंने अब तक इस बारे में कुछ नहीं कहा है. अजय ने एक बार फिल्म कंपेनियन से कहा था, "मुझे नहीं पता कि वह इस लाइन में आना चाहती है या नहीं. अब तक उसने कोई इंटरेस्ट नहीं दिखाया है. हालांकि बच्चों के साथ कभी भी कुछ भी बदल सकता है. वह विदेश में है, अभी पढ़ रही है."
 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
अब्दू रोजिक ने जिस मैच के लिए शादी की पोस्टपोन, वो ही गए हार, दिया ऐसा रिएक्शन कि वीडियो देख लोग बोले- यह बिग बॉस नहीं है कि...
अजय देवगन की बेटी न्यासा ने लंदन में मनाया 27वां जन्मदिन, दोस्तों के साथ यूं करती दिखीं चिल    
करीना कपूर ने खाई थी इस टॉप डायरेक्टर के साथ कभी ना काम करने की कसम, बोलीं- मेरे साथ गलत किया..
Next Article
करीना कपूर ने खाई थी इस टॉप डायरेक्टर के साथ कभी ना काम करने की कसम, बोलीं- मेरे साथ गलत किया..
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;