Aishwarya Rai के टीनेज के दिनों की फोटो हुई वायरल, पूर्व मिस वर्ल्ड की मासूमियत पर फिदा हुए फैंस

ऐश्वर्या राय बच्चन के टीनेज के दिनों की फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, जिसमें उन्होंने ब्लू ड्रेस पहनी हैं. वह डॉल जैसी नजर आ रही हैं.

Aishwarya Rai के टीनेज के दिनों की फोटो हुई वायरल, पूर्व मिस वर्ल्ड की मासूमियत पर फिदा हुए फैंस

aishwarya rai

नई दिल्ली :

ऐश्वर्या राय 1994 में मिस वर्ल्ड बनी थीं. जब फिल्मों में ऐश्वर्या आईं तो उन्होंने अपनी खूबसूरती और एक्टिंग से लोगों को अपना दीवाना बना लिया. आज भी उनकी खूबसूरती का जादू कम नहीं हुआ. इन दिनों सोशल मीडिया पर उनकी एक पुरानी फोटो वायरल हो रही है. माना जा रहा है कि यह फोटो उनके मिस वर्ल्ड बनने से पहले की है. यह उनके टीनेज के दिनों की फोटो है, जिसमें ऐश्वर्या ने ब्लू ड्रेस पहनी हैं और बैठी हुई हैं. उनके बाल छोटे हैं और आगे से कटे हुए हैं. इस फोटो में वह डॉल जैसी नजर आ रही हैं और मुस्करा रही हैं. ऐश्वर्या की यह पुरानी फोटो उनके कई फैन अकाउंट्स में से एक ने पोस्ट की है. इस तस्वीर को कैप्शन दिया गया है, मिस वर्ल्ड से पहले.

ऐश्वर्या राय ने 1994 में 21 साल की उम्र में मिस वर्ल्ड का खिताब अपने नाम किया था. उन्होंने 1997 में मणिरत्नम की फिल्म इरुवर से अपना फिल्मी डेब्यू किया, जो तमिल में रिलीज हुई. फिर उसी वर्ष उन्होंने बॉलीवुड में अभिनेता बॉबी देओल के साथ फिल्म और प्यार हो गया की, पहली ही फिल्म से उन्हें नोटिस किया जाने लगा.  बाद में उन्होंने कई हिट फिल्में की और उन्हें फिल्मफेयर पुरस्कार मिला. उन्हें 2009 में पद्म श्री पुरस्कार भी मिल चुका है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

पर्सनल लाइफ की बात करें तो ऐश्वर्या राय बच्चन ने अप्रैल 2007 में अभिषेक बच्चन से शादी कर ली. उनकी एक बेटी आराध्या हैं.  2016 के फिल्मफेयर इंटरव्यू के दौरान ऐश्वर्या से उनकी कहानी के बारे में पूछा गया, तब उन्होंने कहा, “काश अभिषेक अभी यहां होते. मैं एक बेहद सिंपल सी लड़की हूं और मेरा जीवन बेहद सामान्य रहा है.