विज्ञापन
This Article is From May 14, 2025

जब कान फेस्टिव में ऐश्वर्या राय ने लगाई थी पर्पल लिपस्टिक, ससुर अमिताभ बच्चन का ये था रिएक्शन

ऐश्वर्या राय बच्चन को कान्स की रानी कहा जाता है. कान्स के रेड कार्पेट पर उनके कुछ शुरुआती लुक ने उनके फैन्स को दीवाना बना दिया. वहीं उनके कुछ लुक को काफी क्रिटिसाइज भी किया गया.

जब कान फेस्टिव में ऐश्वर्या राय ने लगाई थी पर्पल लिपस्टिक, ससुर अमिताभ बच्चन का ये था रिएक्शन
चर्चा में रही थी ऐश्वर्या की ये लिपस्टिक
Social Media
नई दिल्ली:

ऐश्वर्या राय बच्चन हिंदी फिल्म इंडस्ट्री की सबसे टैलेंटेड एक्ट्रेसेज में से एक हैं. खूबसूरत एक्ट्रेस अपने फैशन से अपने फैन्स का दिल जीतने का कोई मौका नहीं छोड़ती हैं. उन्हें कान्स की रानी कहा जाता है. कान्स के रेड कार्पेट पर उनके कुछ शुरुआती लुक ने उनके फैन्स को दीवाना बना दिया. वहीं उनके कुछ लुक को काफी क्रिटिसाइज भी किया गया. ऐश्वर्या के सबसे चर्चित लुक में से एक 2016 का था जब उन्होंने अपनी पर्पल लिपस्टिक से सुर्खियां बटोरी थीं.

जब ऐश्वर्या राय बच्चन की पर्पल लिपस्टिक चर्चा का विषय बन गई

2016 में ऐश्वर्या राय बच्चन लाइट शेड का ऑफ-शोल्डर गाउन पहनकर रेड कार्पेट पर नजर आई थीं. इस ड्रेस में पर्पल रंग का कॉम्पलेक्स फ्लोरल वर्क था. ऐश्वर्या ने ग्रे आईशैडो, मस्कारा से लदी आंखें के साथ बोल्ड मेकअप लुक चुना. जिस चीज ने सबका ध्यान खींचा, वह ऐश्वर्या राय बच्चन की पर्पल लिपस्टिक थी. ऐश्वर्या ने किसी भी तरह के गहने नहीं पहने और सिर्फ दो हीरे की बालियां पहनीं. ऐश्वर्या की लिपस्टिक तुरंत ही चर्चा का विषय बन गई और ऑनलाइन एक बड़ा ट्रेंड बन गई. कुछ लोगों ने इसे मीम्स के तौर पर इस्तेमाल किया तो कुछ ने गपशप शुरू कर दी और इसे 'फैशन ब्लंडर' करार दिया. बाद में ऐश्वर्या के ससुर अमिताभ बच्चन से पूछा गया कि कान में उनकी बहू की पर्पल लिपस्टिक सोशल मीडिया पर एक बड़ा ट्रेंड बन गई.

ऐश्वर्या की पर्पल लिपस्टिक

ऐश्वर्या की पर्पल लिपस्टिक

डीएनए से इस बारे में बात करते हुए अमिताभ बच्चन ने कहा कि सोशल मीडिया किसी को खुद को अभिव्यक्त करने का मौका देता है इसलिए इसमें कुछ भी गलत नहीं है. बिग बी ने बताया कि सोशल मीडिया ने लोगों को खुद को अभिव्यक्त करने और यह जानने का मौका दिया है कि दूसरे लोग उस व्यक्ति के बारे में क्या सोच रहे हैं. अमिताभ ने आगे कहा कि सबसे अच्छी बात यह है कि कोई भी विषय एक या आधे दिन तक ऑनलाइन रहता है और फिर अगला विषय सामने आता है. 

उन्होंने कहा, "इसमें क्या गलत है? सोशल मीडिया किसी को खुद को अभिव्यक्त करने का अवसर देता है. आपको पहले कभी ऐसा अवसर नहीं मिला, आप कभी नहीं जानते थे कि दूसरे आपके बारे में क्या सोच रहे हैं, कम से कम अब तो आपको पता है और अच्छी बात यह है कि यह एक दिन या आधे दिन तक चलता है. अगले दिन, कुछ और सामने आ जाता है."

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com