इस एक्ट्रेस ने 'हम दिल दे चुके सनम' और 'देवदास' से जीत लिया दर्शकों का दिल, पहचानो कौन?

ऐश्वर्या राय बच्चन अपनी बेहतरीन अदाकारी के लिए बॉलीवुड में खास पहचान रखती हैं. 'गुरु', 'हम दिल दे चुके सनम', 'धूम 2' और 'देवदास' जैसी फिल्मों में अपनी शानदार अदाकारी से दिल जीतने ऐश्वर्या की बचपन की फोटो वायरल हो रही है.

इस एक्ट्रेस ने 'हम दिल दे चुके सनम' और 'देवदास' से जीत लिया दर्शकों का दिल, पहचानो कौन?

ऐश्वर्या राय बच्चन की फोटो हुई वायरल

नई दिल्ली :

बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन अपनी बेहतरीन अदाकारी के लिए बॉलीवुड में खास पहचान रखती हैं. 'गुरु', 'हम दिल दे चुके सनम', 'धूम 2' और 'देवदास' जैसी फिल्मों में अपनी शानदार अदाकारी से दिल जीतने ऐश्वर्या राय बच्चन की अगली फिल्म 'पोन्निईन सेलवन' है जो एक ऐतिहासिक ड्रामा है. यह फिल्म दो पार्ट में रिलीज होगी और इसका बजट लगभग 500 करोड़ रुपये बताया जा रहा है. लेकिन इस बीच ऐश्वर्या राय बच्चन की बचपन की एक फोटो सोशल मीडिया पर आई है जिसे फैन्स खूब पसंद कर रहे हैं.

बचपन की इस फोटो में ऐश्वर्या राय बच्चन को अपने दोस्तों के साथ देखा जा सकता है. इस फोटो में उन्हें आसानी से नहीं पहचानना जा सकता है. एक अन्य फोटो में वह अपने दोस्त के जन्मदिन में नजर आ रही हैं. इस तरह ऐश्वर्या राय की इन फोटो को खूब पसंद किया जा रहा है. फैन्स के इन फोटो पर खूब कमेंट्स भी आ रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ऐश्वर्या राय बच्चन की फिल्मों की बात करें तो उन्हें आखिरी बार 'फन्ने खां (2018)' में देखा गया था. उनकी आने वाली फिल्म की बात करें तो इसमें 'पोन्निईन सेलवन' का नाम शामिल है, जिसे मणिरत्नम डायरेक्ट कर रहे हैं. इस तमिल फिल्म का पहला पार्ट 2022 में आएगा. फिल्म में ऐश्वर्या राय के साथ विक्रम, कार्ती, जयम रवि, तृषा कृष्णन और मोहन बाबू नजर आएंगे. इस तरह ऐश्वर्या राय बच्चन को लंबे समय बाद सिल्वरस्क्रीन पर देखा जा सकेगा.