कभी नहीं देखा ऐश्वर्या शर्मा का गुस्सा तो देख लें ये वीडियो, हॉलीवुड शिफ्ट होने के सवाल पर बोलीं- आपको सवाल करना है कीजिए...

ऐश्वर्या राय बच्चन का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह पैपराजी द्वारा पूछे गए सवाल पर अपना गुस्सा जाहिर करती दिख रही हैं.

कभी नहीं देखा ऐश्वर्या शर्मा का गुस्सा तो देख लें ये वीडियो, हॉलीवुड शिफ्ट होने के सवाल पर बोलीं- आपको सवाल करना है कीजिए...

ऐश्वर्या राय बच्चन का पुराना वीडियो वायरल

नई दिल्ली:

ऐश्वर्या राय बच्चन भले ही पैपराजी के सामने कम आती हों. लेकिन सोशल मीडिया पर फैन्स द्वारा शेयर किए गए वीडियो में उनकी झलक जरुर देखने को मिल जाती है. इसी बीच एक क्लिप तेजी से सोशल मीडिया पर दोबारा वायरल हो रहा है, जिसमें एक मीडिया कर्मी द्वारा पूछा गया कि एक्ट्रेस ने कथित तौर पर हॉलीवुड जाने के बारे में बात की थी. इस पर ऐश्वर्या अपनी नाराजगी जाहिर करती दिख रही हैं. वीडियो में उनका गुस्सा देख फैंस को उनकी सासूमां जया बच्चन की याद आ गई है. 

क्लिप में एक्ट्रेस कहती हैं, मैने कब कहा? कौनसे इंटरव्यू में? नहीं आप मुझे ये इंटरव्यू दिखाइए. फिर हम बात करेंगे. इतना ही नहीं आगे वह दूसरे पत्रकार से पूछती हैं, मैने ये कहा है किसी इंटरव्यू में? जिस पर पत्रकार ना सुनने की बात कहता है. वीडियो में आगे, ऐश्वर्या कहती हैं, आपको सवाल करना है कीजिए. लेकिन बयानों का श्रेय मुझे न दें. अगर मैने काम किया है तो मैने सबसे पहले तमिल फिल्म में किया है, हिंदी फिल्मों में काम करती हूं. बंगाली फिल्म में मैने काम किया और अभी कुछ अंग्रेजी फिल्मों में कर रही हूं.  लेकिन इसका मतलब यह नहीं है कि मैं कहीं शिफ्ट हो रही हूं या मैं किसी और फिल्म इंडस्ट्री का हिस्सा हूं. यह सिर्फ अपना एक्सपीरियंस को बढ़ाना है. 

वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें

यह पहली बार नहीं था जब ऐश्वर्या राय ने मीडिया के सवालों पर नाराजगी जाहिर की थी. इससे पहले साल 2017 में एक्ट्रेस अपनी मां बृंदा राय और बेटी ऐश्वर्या राय के साथ एक अस्पताल में चैरिटी इवेंट के लिए पहुंची थीं. जहां उन्होंने पैपराजी को शोर मचाने के लिए मना किया था. एक्ट्रेस ने कहा था, हम यहीं हैं कहीं नहीं जा जा रहे हैं. आपको तस्वीरें मिलेंगी. लेकिन याद रखें यह अस्पताल है. शांत रहिए.' हालांकि फिर भी सिचुएशन हाथ से निकल गई और एक्ट्रेस ने कहा, हम किसी प्रीमियर पर नहीं हैं और ना ही यह पब्लिक इवेंट है. आपको हो क्या गया है.?

वर्कफ्रंट की बात करें तो ऐश्वर्या राय को आखिरी बार पोन्नियिन सेल्वन 2 में देखा गया था. जबकि हम दिल दे चुके सनम, धूम, देवदास और ऐ दिल है मुश्किल जैसी फिल्मों में देखा गया है.  

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

Amar Singh Chamkila Movie Review in Hindi: Diljit Dosanjh की चमक से चमक उठी अमर सिंह चमकीला