विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Oct 24, 2022

दीवाली पार्टी में एक साथ नजर आईं ऐश्वर्या राय और कैटरीना कैफ, फैन्स ने ऐश्वर्या से कर दी ढेर सारी शिकायतें

मनीष मल्होत्रा ने गुरुवार शाम मुंबई में अपने घर पर एक भव्य दिवाली पार्टी की मेजबानी की. पार्टी में ऐश्वर्या राय बच्चन और कैटरीना कैफ भी एक साथ नजर आईं.

Read Time: 3 mins
दीवाली पार्टी में एक साथ नजर आईं ऐश्वर्या राय और कैटरीना कैफ, फैन्स ने ऐश्वर्या से कर दी ढेर सारी शिकायतें
मनीष मल्होत्रा की दिवाली पार्टी में एक ही फ्रेम में नजर आईं दो सुंदरियां
नई दिल्ली:

मनीष मल्होत्रा ने गुरुवार शाम मुंबई में अपने घर पर एक भव्य दिवाली पार्टी की मेजबानी की. पार्टी में  कई बड़े सेलेब्स ने शिरकत की उन्होंने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर पार्टी की तस्वीरें पोस्ट की हैं. आज यानी रविवार को उन्होंने दो "सुंदरियों" ऐश्वर्या राय बच्चन और कैटरीना कैफ के साथ तस्वीरें शेयर की हैं. एक ही फ्रेम में इन सुंदरियों को देखा जा सकता है.तस्वीरों में मनीष को बीच में खड़ा देखा जा सकता है जबकि ऐश्वर्या राय और कैटरीना कैफ डिजाइनर के बगल में खड़ी हैं. एक फैन ने ऐश्वर्या राय को हेयरस्टाइल बदलने के लिए कहा है और लिखा है कि वह अपना बोरिंग हेयरस्टाइल कब बदलेंगी. 

ऐश्वर्या हमेशा की तरह लाइट पिंक कलर की ड्रेस में खूबसूरत दिख रही हैं, वहीं कैटरीना हरे रंग की साड़ी में बहुत प्यारी दिख रही हैं. दोनों आउटफिट डिजाइनर मनीष मल्होत्रा के शेल्फ से हैं. पोस्ट को साझा करते हुए उन्होंने लिखा, "दो पूर्ण सुंदरियों के साथ उत्सव के रंगों में चमकते हुए."

मनीष मल्होत्रा द्वारा पोस्ट साझा किए जाने के तुरंत बाद उनके फैंस कमेंट करने लगे. एक यूजर ने लिखा, ''खूबसूरती की देवी कैटरीना कैफ'' तो वहीं दूसरे ने लिखा, ''यह आपकी दिवाली पार्टी से बेहतरीन फोटो है.''

मनीष मल्होत्रा अपने इंस्टा फैन के साथ दिवाली बैश की खूबसूरत तस्वीरें शेयर की हैं. डिजाइनर ने वरुण धवन, नोरा फतेही और मालविका मोहन के साथ भी तस्वीरें साझा की हैं. शनिवार को मनीष ने ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन के साथ एक तस्वीर शेयर की थी. कैप्शन में उन्होंने लिखा, 'द फेवरेट'. उन्होंने काजोल और करण जौहर के साथ एक तस्वीर भी साझा की और इसे कैप्शन दिया, "1993 से दोस्त और उनके बिना सेलिब्रेशन अधूरा है..प्यार और केवल उनके लिए प्यार .."

मनीष मल्होत्रा की दिवाली पार्टी में अनन्या पांडे, सुहाना खान, शनाया कपूर और नव्या नवेली नंदा, काजोल, माधुरी दीक्षित, करिश्मा कपूर, मलाइका अरोड़ा, कैटरीना कैफ-विक्की कौशल समेत कई सेलेब्स नजर आए.
 

Namak Halal का 12 मिनट लंबा गाना जिसने उड़ाए किशोर कुमार के होश

  

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Kalki 2898 AD worldwide Box Office Collection Day 4: प्रभास और अमिताभ बच्चन के रफ्तार के आगे सब हुए फेल, फिल्म ने दुनियाभर में कमा डाले इतने करोड़
दीवाली पार्टी में एक साथ नजर आईं ऐश्वर्या राय और कैटरीना कैफ, फैन्स ने ऐश्वर्या से कर दी ढेर सारी शिकायतें
आमिर खान के भाई को लगी इस चीज की लत, सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर कर खुद बताया
Next Article
आमिर खान के भाई को लगी इस चीज की लत, सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर कर खुद बताया
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;