22 साल बाद फिर से सिनेमाघरों में हैंडपंप उखाड़ता नजर आएगा तारा सिंह, इस दिन दोबारा रिलीज होगी सनी देओल की 'गदर'

सनी देओल और अमीषा पटेल गदर 2001 में रिलीज हुई थी. फिल्म ब्लॉकबस्टर ही थी. अब इसका सीक्वल आ रहा है. लेकिन आप जानते हैं गदर को एक बार फिर से सिनेमाघरों में रिलीज किया जा रहा है.

22 साल बाद फिर से सिनेमाघरों में हैंडपंप उखाड़ता नजर आएगा तारा सिंह, इस दिन दोबारा रिलीज होगी सनी देओल की 'गदर'

दोबारा से सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है सनी देओल की गदर

नई दिल्ली:

15 जून 2001 को अमीषा पटेल और सनी देओल स्टारर पिक्चर 'गदर एक प्रेम कथा' रिलीज हुई थी, जिसने उस समय कमाई के मामले में इतिहास रच दिया था और इस फिल्म को खूब पसंद किया गया था. जिसकी वजह से 22 साल बाद फिल्म का सीक्वल बनाया जा रहा है, जो इस साल 11 अगस्त को पूरे देश में रिलीज होगा. लेकिन इससे पहले फैंस के लिए एक बड़ी खबर है, फिल्म प्रोड्यूसर ने इस क्लासिक फिल्म का पहला पार्ट फिर से रिलीज करने का फैसला किया है. इस तरह 22 साल बाद एक बार फिर थिएटर्स में तारा सिंह हैंडपंप उखाड़ता नजर आएगा.

gadar youtube

इस दिन दोबारा रिलीज होगी सनी देओल की गदर 

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो गदर एक प्रेम कथा फिल्म को 9 जून 2023 को एक बार फिर पूरे देश में रिलीज किए जाने की तैयारी की जा रही है, क्योंकि ये उसी हफ्ते से मिलता है जिस समय गदर रिलीज हुई थी. मेकर्स की मानें तो इसकी रणनीति, थिएटर लिस्टिंग और बाकि प्लान के बारे में जल्द ही घोषणा की जाएगी. इस फिल्म को बेहतर साउंड सिस्टम के साथ फोरके फॉर्मेट में रिलीज किया जाएगा. निर्माताओं का कहना है कि दर्शकों के इमोशंस के साथ बने रहने के लिए फिल्म को फिर से रिलीज करने का फैसला किया गया है. पहले पार्ट को एक इंट्रोडक्शन के तौर पर रिलीज किया जा रहा है, क्योंकि 22 साल में काफी कुछ बदल गया है. ऐसे में दर्शकों की यादें दोबारा ताजा करने के लिए गदर एक प्रेम कथा को फिर से बड़े पर्दे पर दिखाया जाएगा.

skg1op38

'गदर 2' रिलीज डेट

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

फिल्म मेकर्स ने गदर-2 के बारे में बात करते हुए बताया कि ये फिल्म 1971 के भारत-पाकिस्तान युद्ध के दौरान की है. फिल्म पहले भाग की कहानी से ही उठाई गई है, जहां सनी देओल पाकिस्तान गए थे. हालांकि, इस बार उनका प्यार अमीषा पटेल के लिए नहीं बल्कि उनके बेटे के लिए नजर आएगा, जिसमें तारा सिंह की भूमिका निभाने वाले सनी देओल अपने बेटे चरनजीत को वापस लाने के लिए पाकिस्तान जाएंगे, ये फिल्म 11 अगस्त 2023 को बड़े पर्दे पर रिलीज की जाएगी.