आदिपुरुष में राम-सीता नहीं लंकेश का रहा जलवा, सैफ अली खान को देख फैंस बोले- रावण की एंट्री ने रोंगटे खड़े कर दिए

बीते दिन रिलीज हुए आदिपुरुष के ट्रेलर में राघव और जानकी के रोल में प्रभास और कृति सेनन नहीं बल्कि लंकेश के रोल में सैफ अली खान को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं.

आदिपुरुष में राम-सीता नहीं लंकेश का रहा जलवा, सैफ अली खान को देख फैंस बोले- रावण की एंट्री ने रोंगटे खड़े कर दिए

आदिपुरुष के ट्रेलर में लंकेश के रोल में सैफ अली खान की हो रही तारीफ

नई दिल्ली:

प्रभास और कृति सेनन स्टारर आदिपुरुष बीते कुछ दिनों से सुर्खियों में बनी हुई है. जहां फिल्म के बजट की चर्चा है तो वहीं सैफ अली खान के रावण का किरदार निभाने को लेकर वह ट्रोलिंग का शिकार होते नजर आए. लेकिन बीते दिन रिलीज हुआ आदिपुरुष का ट्रेलर देखने के बाद राम सीता नहीं बल्कि रावण और हनुमान की चर्चा सोशल मीडिया पर होनी शुरु हो गई है. वहीं फैंस इसे ऐतिहासिक फिल्म बताते हुए नजर आ रहे हैं. 

टीजर में सैफ अली खान के रोल से नाखुश फैंस का ट्रेलर देखकर मूड बदलता हुआ नजर आ रहा है. दरअसल, 3 मिनट के लंबे ट्रेलर में रामायण की एपिक स्टोरी देखने को मिली है, जिसमें राघव के रोल में प्रभास, जानकी के रोल में कृति सेनन, लक्ष्मण के रोल में सनी सिंह और लंकेश के रोल में सैफ अली खान देखने को मिले हैं. वहीं इस ट्रेलर को केवल 20 घंटे में 48 मिलियन व्यूज मिल गए हैं. 

ट्रेलर में वीएफएक्स और एक्टिंग का धमाल देखकर फैंस भी तारीफें करते नहीं थक रहे हैं. जहां फैंस लंकेश के रोल में सैफ अली खान की एंट्री पर रोंगटे खड़े होने की बात कर रहे हैं.

राघव के रोल में प्रभास के लिए हिंदी वर्जन में आवाज देने वाले एक्टर शरद केल्कर की भी फैंस तारीफ करते नहीं थक रहे हैं. इतना ही नहीं सोशल मीडिया पर सैफ अली खान और कृति सेनन के एक क्लिप ने फैंस का दिल जीत लिया है, जिसमें जानकी को उठाने आए लंकेश नजर आ रहे हैं. 

बता दें, ओम राउत द्वारा लिखी और डायरेक्ट की गई आदिपुरुष 16 जून को रिलीज होने वाली है. यह मायथोलॉजिकल फिल्म रामायण से प्रेरित है, जो कि हिंदी और तेलुगु भाषाओं में रिलीज होगी. इसमें प्रभास, कृति सेनन, सैफ अली खान, देवदत्त नागे अहम किरदारों में नजर आ रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए