Adipurush Box Office Collection Day 9: डायलॉग और प्राइस के दांव के बाद घट-बढ़ रही 'आदिपुरुष' की रफ्तार, 9वें दिन की इतनी कमाई

Adipurush Box Office Collection Day 9: प्रभास की आदिपुरुष की लगातार घट रही कमाई में नौंवे दिन उछाल देखने को मिला है, जो कि वीकेंड की शुरुआत में अच्छी बात है.

Adipurush Box Office Collection Day 9: डायलॉग और प्राइस के दांव के बाद घट-बढ़ रही 'आदिपुरुष' की रफ्तार, 9वें दिन की इतनी कमाई

Adipurush Box Office Collection Day 9: आदिपुरुष ने की कितनी कमाई

नई दिल्ली:

Adipurush Box Office Collection Day 9: आदिपुरुष के मेकर्स ने हाल ही में एक नया दांव खेला था, जिसके चलते उन्होंने जहां फैंस की तीखे रिएक्शन के बाद हनुमान के कुछ डायलॉग्स को बदला तो वहीं लोगों को टिकट की रकम की शुरुआत 150 से  22 और 23 जून को कर दी. हालांकि प्रभास, कृति सेनन और सैफ अली खान स्टारर फिल्म की कमाई पर इसका कोई असर देखने को नहीं मिला है, जिसका अंदाजा फिल्म की कमाई में लगातातर आ रही गिरावट को देखकर लगाया जा सकता है. लेकिन नौंवे दिन फिल्म की कमाई थोड़ी बढ़ोत्तरी मेकर्स को खुश कर सकती है. लेकिन ये कमाई उन्हें 300 करोड़ के पार भारत में करवा पाएगी की नहीं यह देखने वाली बात होगी. 

सचनिक के शुरुआती आंकड़ों के अनुसार, आदिपुरुष ने नौंवे दिन केवल 5.25 करोड़ की कमाई की है. जबकि कुल कमाई 268.55 करोड़ हो गई है. हालांकि अगर इसी तरह आने वाले दिनों में आदिपुरुष की कमाई देखने को मिली तो भारत में फिल्म 300 करोड़ का आंकड़ा पार कर पाएगी या नहीं ये तो देखना दिलचस्प होगा. लेकिन दूसरे वीकेंड की शुरुआत में बढ़ी यह काई एक अच्छा साइन साबित हो सकता है. 

कमाई की बात करें तो पहले दिन 86.75 करोड़, दूसरे दिन 65.25 करोड़, तीसरे दिन 69.1 करोड़, चौथे दिन 18 करोड़, पांचवे दिन 10.7 करोड़, छठे दिन 7.25 करोड़ और सातवें दिन 4.85 करोड़ की कमाई की, जिसके चलते भारत में फिल्म की कुल कमाई पहले हफ्ते में 259.9 करोड़ हो गई. वहीं आठवे दिन फिल्म ने 3.40 करोड़ की ही कमाई की है बस.

गौरतलब है 16 जून को रिलीज हुई आदिपुरुष में प्रभास, कृति सेनन के अलावा सैफ अली खान, देवदत्त नागे, वत्सल सेठ अहम किरदारों में नजर आ रहे हैं. 

जब-जब फिल्मों पर भारी पड़ी 'धार्मिक भावनाएं'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com