बॉलीवुड एक्ट्रेस ने मौजूदा राजनैतिक हालात पर कसा तंज, बोलीं- मुझे भी MLA होना चाहिए था...

महाराष्ट्र में सरकार बनाने को लेकर घमासान मचा हुआ है, और ट्विटर पर इसे लेकर रिएक्शन आने जारी हैं. बॉलीवुड एक्ट्रेस और मशहूर टॉक शो होस्ट सिमी ग्रेवाल (Simi Garewal) ने भी मौजूदा राजनैतिक हालात को लेकर ट्वीट किया है.

बॉलीवुड एक्ट्रेस ने मौजूदा राजनैतिक हालात पर कसा तंज, बोलीं- मुझे भी MLA होना चाहिए था...

सिमी ग्रेवाल (Simi Garewal) ने राजनैतिक हालात को लेकर किया ट्वीट

खास बातें

  • महाराष्ट्र में सरकार गठन को लेकर घमासान
  • बॉलीवुड एक्ट्रेस ने किया ट्वीट
  • मौजूदा राजनैतिक हालात पर कसा तंज
नई दिल्ली:

महाराष्ट्र में सरकार बनाने को लेकर अब भी घमासान मचा हुआ है, और ट्विटर पर इसे लेकर रिएक्शन आने जारी हैं. बॉलीवुड एक्ट्रेस और मशहूर टॉक शो होस्ट सिमी ग्रेवाल (Simi Garewal) ने भी मौजूदा राजनैतिक हालात को लेकर ट्वीट किया है, और उन्होंने राजनीति को लेकर तंज भी कसा है. 'कर्ज', 'मेरा नाम जोकर', 'दो बदन' और 'साथी' जैसी फिल्मों में नजर आ चुकीं सिमी ग्रेवाल ने विधायकों की खरीद फरोख्त को लेकर ट्वीट किया है. सिमी ग्रेवाल (Simi Garewal) ने लिखा है कि उन्होंने इन पूरे राजनैतिक हालात से यही सीखा है कि उन्हें भी विधायक होना चाहिए था. सिमी ग्रेवाल का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब पढ़ा जा रहा है.

सोनिया गांधी और शिवसेना सांसद की मुलाकात पर भड़के बॉलीवुड प्रोड्यूसर, बोले- इसका भुगतान करना पड़ेगा

प्रकाश राज ने अयोध्या में गायों के लिए 'स्पेशल विंटर कोट' पर किया Tweet, बोले- बेघर इंसानों का क्या...

सिमी ग्रेवाल (Simi Garewal) ने राजनैतिक परिदृश्य को लेकर ट्वीट किया हैः 'मौजूदा भारतीय राजनीति से मैंने क्या सीखा? मुझे भी विधायक होना चाहिए था!!! करोड़ों रुपये की बौछार होती...कई एकड़ जमीन मिलती...विला मिलते. ऐसी जिंदगी मिलती तो सपनों में ही संभव है.' इस तरह सिमी ग्रेवाल ने विधायकों की खरीद-फरोख्त को लेकर तीखा व्यंग्य किया है क्योंकि विधायकों को मोटी रकम देकर खरीदने की खबरें जो आ रही हैं. 

Pagalpanti Box Office Collection Day 4: जॉन अब्राहम की 'पागलपंती' ने चौथे दिन किया कमाल, कमा डाले इतने करोड़

बता दें कि सिमी ग्रेवाल (Simi Garewal) अपनी एक्टिंग के लिए दो बार फिल्मफेयर पुरस्कार भी जीत चुकी हैं. सिमी ग्रेवाल हिंदी फिल्मों के अलावा पंजाबी और बंगाली फिल्मों में भी एक्टिंग में हाथ आजमा चुकी हैं. उनकी लोकप्रिय फिल्मों में 'दो बदन', 'साथी', 'मेरा नाम जोकर', 'सिद्धार्थ', 'कर्ज' और 'उडीकां (पंजाबी)' शामिल हैं. उन्होंने सत्यजीत रे के साथ भी काम किया है, और राज कपूर तथा राजीव गांधी पर डॉक्युमेंट्री भी बना चुकी हैं. यही नहीं उनका टॉक शो 'रान्दिवू विद सिमी ग्रेवाल' काफी पॉपुलर हुआ था.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...