कोविशील्ड के निर्यात पर बॉलीवुड एक्ट्रेस ने किया सवाल, बोलीं- इसे भारतीयों के लिए क्यों रिलीज नहीं किया गया...

सिमी गरेवाल (Simi Garewal) ने कोविशील्ड के निर्यात पर कहा कि इसका निर्यात दूसरे देशों में हो रहा है, लेकिन यह भारतीयों के लिए अभी तक रिलीज क्यों नहीं की गई है.

कोविशील्ड के निर्यात पर बॉलीवुड एक्ट्रेस ने किया सवाल, बोलीं- इसे भारतीयों के लिए क्यों रिलीज नहीं किया गया...

सिमी गरेवाल (Simi Garewal) ने कोविशील्ड के निर्यात पर किया सवाल

खास बातें

  • कोविशील्ड के निर्यात पर बॉलीवुड एक्ट्रेस ने किया सवाल
  • सिमी गरेवाल ने कहा कि इसे भारतीयों के लिए रिलीज क्यों नहीं किया गया
  • सिमी गरेवाल का ट्वीट खूब हो रहा है वायरल
नई दिल्ली:

सीरम इंस्टीट्यूट ऑफ इंडिया ने बीते सोमवार को यह घोषणा की कि कोविशील्ड (Covishield) का निर्यात एक महीने के भीतर ही कनाडा और दूसरे देशों में भी किया जाएगा. इसके साथ ही वैक्सीन का निर्यात अफ्रीकन देशों में भी होगा. इस बात को लेकर बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस सिमी गरेवाल (Simi Garewal) ने ट्वीट किया है, जिसमें उन्होंने महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे और सीरम इंस्टीट्यूट ऑफ इंडिया के मालिक अदार पूनावाला से सवाल किया है. सिमी गरेवाल ने अपने ट्वीट में कहा कि इसका निर्यात दूसरे देशों में हो रहा है, लेकिन यह भारतीयों के लिए अभी तक रिलीज क्यों नहीं की गई है. 


सिमी गरेवाल (Simi Garewal) का वैक्सीन को लेकर किया गया यह ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, साथ ही फैंस इसपर जमकर कमेंट भी कर रहे हैं. सिमी गरेवाल ने अपने ट्वीट में वैक्सीन के निर्यात पर सवाल खड़ा करते हुए लिखा, "जब हम यह जानते हैं कि हमारे पास कोविशील्ड (Covishield) का अतिरिक्त स्टॉक है तो इसे कनाडा और अन्य देशों में निर्यात किया जा रहा है. लेकिन अभी तक इसे भारतीय नागरिकों के खरीदने के लिए बाजार में क्यों नहीं जारी किया गया है." अपने ट्वीट में उन्होंने महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे और अदार पूनावाला को भी टैग किया. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बता दें कि अदार पूनावाला ने कनाडा के प्रधानमंत्री जस्टिन ट्रूडो को टैग करते हुए लिखा था कि जैसे ही उन्हें वैक्सीन को लेकर परमिशन मिलती है, वे एक महीने के अंदर-अंदर ही कोविशील्ड को कनाडा भेजेंगे. वहीं, सिमी गरेवाल (Simi Garewal) की बात करें तो बॉलीवुड एक्ट्रेस अपने विचारों के लिए खूब जानी जाती हैं. वह अकसर समसामयिक मुद्दों पर बेबाकी से अपनी राय पेश करते हुए दिखाई देती हैं. उनके ट्वीट सोशल मीडिया पर जमकर वायरल भी होते हैं.