एक्ट्रेस श्री प्रदा का कोरोना के कारण निधन, कई बड़े एक्टर्स संग किया था काम

एक्ट्रेस श्री प्रदा (Shree Prada) का कोरोना संक्रमण के चलते बेंगलुरु के एमएस रमैया अस्पताल में निधन हो गया.

एक्ट्रेस श्री प्रदा का कोरोना के कारण निधन, कई बड़े एक्टर्स संग किया था काम

एक्ट्रेस श्री प्रदा (Shree Prada) का निधन

नई दिल्ली:

कोरोना के मामले दिन पर दिन बढ़ते जा रहे हैं. कोरोना के चलते कई लोग अपनी जान गवां चुके हैं. वहीं अब 80 के दशक में अपनी फिल्मों से एक अलग पहचान बनाने वाली एक्ट्रेस श्री प्रदा (Shree Prada) का कोरोना संक्रमण के चलते बेंगलुरु के एमएस रमैया अस्पताल में निधन हो गया है. 53 वर्षीय एक्ट्रेस को सांस लेने में तकलीफ हो रही थी जिस वजह से उन्हें अस्पताल ले जाया गया था. वहां उनका कोरोना टेस्ट पॉजीटिव आया. अस्पताल में भर्ती होने के बाद भी तबीयत में सुधार नहीं हुआ जिसके चलते उनका निधन हो गया. 


CINTAA ने ट्वीट कर इस बारे में जानकारी दी है. साथ ही लिखा- "सिन्टा श्री प्रदा के निधन पर उनका आत्मा की शांति की कामना करता है. भगवान उनके परिवार को शक्ति दे. साल 1989 में श्री प्रदा सिन्टा की सदस्य रही हैं. श्री प्रदा ने 80 और 90 के दशक में बी ग्रेड फिल्मों से काफी नाम कमाया था. बता दें कि श्री प्रदा का असली नाम ईशा नायडू था. फिल्म निर्माता मोहन टी. गियानी ने उनका नाम उस समय की फेमस एक्ट्रेसज श्री देवी और जया प्रदा को मिलाकर श्री प्रदा रख दिया था."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बता दें कि श्री प्रदा (Shree Prada)  ने बॉलीवुड में काफी नाम कमाया है. 'कैसी ये यारियां', 'जी हॉरर शो' 'अधूरी कहानी हमारी' जैसी कई फिल्मों में नजर आ चुकी हैं.