एक्ट्रेस पार्नो मित्रा ने किया ट्वीट, बोलीं- जिन्हें प्यार करते हैं, उनका ख्याल रखें...

एक्ट्रेस पार्नो मित्रा (Parno Mittra) ने ट्विटर पर जानकारी दी है कि उन्हें सुसाइड करके ख्याल आते थे और उन्होंने उन लोगों को मदद लेने के लिए कहा है जो मेंटल हेल्थ संबंधी दिक्कतों से जूझ रहे हैं.

एक्ट्रेस पार्नो मित्रा ने किया ट्वीट, बोलीं- जिन्हें प्यार करते हैं, उनका ख्याल रखें...

पार्नो मित्रा के ट्वीट हुए वायरल

नई दिल्ली:

बंगाली फिल्मों की एक्ट्रेस पार्नो मित्रा (Parno Mittra) ने ट्विटर पर जानकारी दी है कि उन्हें सुसाइड करके ख्याल आते थे और उन्होंने उन लोगों को मदद लेने के लिए कहा है जो मेंटल हेल्थ संबंधी दिक्कतों से जूझ रहे हैं. सुशांत सिंह राजपूत का हाल ही में निधन हो गया है. वे काफी समय से डिप्रेशन में चल रहे थे. 33 वर्षीया पार्नो मित्रा (Parno Mittra) ने अपने ट्विटर पर लिखा था, 'मेंटस हेल्थ बहुत जरूरी है. मैं सुसाइडल रह चुकी है और इस तरह के विचार मेरे मन में कई बार आते थे. दर्द फिर भी नहीं गया. हम धीरे-धीरे उस खोल में चले जाते हैं जिसे तोड़ना मुश्किल होता है. खुलना और किसी के साथ बात करना आसान नहीं होता है.'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

पार्नो मित्रा (Parno Mittra) 'राजकहिनी' जैसी फिल्म में नजर आ चुकी हैं. पार्नो मित्रा (Parno Mittra) ने लिखा, 'इससे परेशान लोगों से मैं यही कहना चाहूंगी कि वह मदद लें.' पार्नो मित्रा ने कहा कि यह आसान नहीं था लेकिन उनके परिवार, दोस्तों और डॉक्टरों ने  उनका काफी साथ दिया. उन्होंने लिखा, 'कृपया कर इसे सिर्फ एक सामाजिक रूझान न बनने दें.' उन्होंने लिखा, 'दयालु बनें और आप जिन्हें प्यार करते हैं, उनका ध्यान रखें.' इस तरह पार्नो मित्रा ने सबको अपना ध्यान रखने के लिए कहा है.