विज्ञापन
Story ProgressBack

काजोल की द ट्रायल को स्टार नूर मालविका दास का निधन

द ट्रायल में काजोल की को स्टार रह चुकीं एक्ट्रेस नूर मालविका दास का 31 साल की उम्र में निधन हो गया है.

Read Time: 2 mins
काजोल की द ट्रायल को स्टार नूर मालविका दास का निधन
एक्ट्रेस नूर मालविका दास का निधन हो गया है
नई दिल्ली:

पूर्व एयर होस्टेस और द ट्रायल में काजोल की को स्टार रह चुकीं एक्ट्रेस नूर मालविका दास का निधन हो गया है. रिपोर्ट्स की मानें तो 31 वर्षीय एक्ट्रेस ने कथित तौर पर सुसाइड किया है. जून 6 को पुलिस ने लोखंडवाला के फ्लैट से बॉडी बरामद किया है. पुलिस के मुताबिक, घटना का पता तब चला जब पड़ोसियों ने फ्लैट से बदबू आने की बात कही, जिसके बाद उन्होंने ओशिवारा पुलिस को सूचना दी. दरवाजा तोड़कर फ्लैट में घुसने पर पुलिस को नूर का शव छत के पंखे से लटका मिला. पुलिस ने घर की तलाशी के दौरान दवाइयां और उसका मोबाइल फोन और डायरी बरामद की.

पंचनामा होने के बाद बॉडी को जॉर्जियन सिद्धार्थ अस्पताल पोस्टमार्टम के लिए ले जाया गया. वहीं परिवार से कॉन्टेक्ट होने के बावजूद कोई भी बॉडी लेने के लिए नहीं आया. इसके चलते पुलिस ने एक्ट्रेस का रविवार को ममदानी हेल्थ एंड एजुकेशन ट्रस्ट एनजीओ की सहायता से उनका अंतिम संस्कार किया, जो शहर में लावारिस शवों के अंतिम संस्कार का काम संभालता है.

प्राथमिक पोस्टमार्टम रिपोर्ट में गले पर लिगेचर मार्क के निशान मिलने के बात लिखी गई है और फाइनल रिपोर्ट के लिए विसरा और दूसरे अवयव फोरेंसिक लैब को भेज दिए गए हैं. ओशिवारा पुलिस ने मामले एडीआर दर्ज किया है. जानकारी के मुताबिक मालबिका आसाम की रहने वाली थी. कुछ दिनों पहले तक उनके बुजुर्ग माता - पिता  मुंबई के लोखंडवाला में उनके साथ रहकर वापस आसाम चले  गए थे.

मौत की खबर देने पर भी उनके माता पिता मुंबई आने की स्थिति में नही थे इसलिए उनकी अनुमति से मालबिका के मित्र और फिल्म अभिनेता आलोकनाथ पाठक ने ममदनी हेल्थ एंड एजुकेशन ट्रस्ट एनजीओ की मदद से मालबिका दास के शव का अंतिम संस्कार किया.

फिल्म इंडस्ट्री में मालबिका  के जानने वालों के मुताबिक उनका काम अच्छा चल रहा था. फिर उन्होंने क्यों ऐसा कदम उठाया ये समझ के परे है. हालांकि पुलिस के मुताबिक अब तक की जांच में पता चला है कि वो डिप्रेशन में थी और उनका इलाज भी चल रहा था. घर में डिप्रेशन से जुड़ी दवाई भी मिली हैं.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
सोनाक्षी सिन्हा का पापा शत्रुघ्न सिन्हा ने किया कन्यादान! सामने आई फोटो तो कुछ ऐसा ही कह रही है
काजोल की द ट्रायल को स्टार नूर मालविका दास का निधन
Exclusive: इस चीज से पीछा छुड़ाने के लिए बिग बॉस में आ रहा है खोसला का घोसला का ये एक्टर, जानकर आप भी कहेंगे वाह भई वाह
Next Article
Exclusive: इस चीज से पीछा छुड़ाने के लिए बिग बॉस में आ रहा है खोसला का घोसला का ये एक्टर, जानकर आप भी कहेंगे वाह भई वाह
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;